Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Judgementall hai kya Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने पहले दिन इतने करोड़ की कमाई की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 27, 2019 10:25 IST
judgementall hai kya box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM judgementall hai kya box office collection

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और राजकुमार राव(Rajkummar Rao) की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म जजमेंटल है क्या(Judgementall hai kya) रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों का ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म देखने के बाद तारीफ की है। हमेशा की तरह इस फिल्म में कंगना और राजकुमार की एक्टिंग शानदार है। जिससे लगता है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड तोड़ सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 5-6 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। अभी तक फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने नहीं आया है। यह अनुमान लगाया जा रहा है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में कुछ ही देर में पता लग जाएगा।

आपको बता दें कंगना और राजकुमार की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के साथ दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की 'अर्जुन पटियाला' रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोगों के मिक्स रिएक्शन मिले हैं।

Judgementall hai kya Movie Review:

मणिकर्णिका जैसी ड्रामा फिल्म के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ एक और फिल्म जजमेंटल है क्या(Judgementall Hai kya) लेकर फिर हाजिर हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। जजमेंटल है क्या एक साइकोलॉजिकल-थ्रिलर मूवी है। जिसमें आप अंत तक बंधे रहते है। कंगना की यह फिल्म काफी विवादों में घिरने के बाद फिलहाल रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आपको कंगना रनौत और राजकुमार राव(Rajkummar Rao) की शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। जिसके बारे में शायद ही आपने कल्पना की हो।

Also Read:

KRK ने 'जजमेंटल है क्या' की स्क्रिप्ट राइटर पर किया भद्दा कमेंट तो मिला करारा जवाब

The Wakhra Song के बाद 'जजमेंटल है क्या' का नया गाना हुआ रिलीज, कंगना-जिमी की खूबसूरत केमिस्ट्री आएगी पसंद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement