Friday, March 29, 2024
Advertisement

टूट गया जूही परमार और सचिन श्रॉफ का 8 साल का रिश्ता, अब लेने जा रहे हैं तलाक

जूही परमार इन दिनों पति और अभिनेता सचिन श्रॉफ के साथ तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुहैं। ये दोनों वर्ष 2009 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, इसके बाद 2013 में जूही ने बेटी समायरा को जन्म दिया। लेकिन अब खबर आई है कि...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 29, 2017 16:32 IST
Juhi Sachin- India TV Hindi
Juhi Sachin

नई दिल्ली: टीवी शो 'कुमकुम' में मुख्य किरदार में नजर आ चुकीं जानी मानी अदाकार जूही परमार इन दिनों पति और अभिनेता सचिन श्रॉफ के साथ तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुहैं। ये दोनों वर्ष 2009 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, इसके बाद 2013 में जूही ने बेटी समायरा को जन्म दिया। लेकिन अब खबर आई है कि जूही और सचिन ने एक फैमिली कोर्ट में डिवोर्स की याचिका दायर कर दी है। बता दें कि इन दोनों के तलाक की खबरें पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि शादी के कुछ वक्त बाद से ही इनके रिश्तों में तकरार आने लगी थी। हालांकि कहा जा रहा है कि बेटी के जन्म के बाद इनते रिश्तों में सुधार आना शुरु हो गया था। लेकिन पिछले एक साल से इनके रिश्ते फिर से बिगड़ने शुरु हो गए और अब दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

खबरों के मुताबिक जूही ने कुछ वक्त पहले कहा था कि, सचिन को भूलने की बीमारी है, जिससे वह परेशान हैं। दूसरी ओर सचिन का कहना था कि जूही को बहुत जल्दी गुस्सा आता है। कहा जा रहा है कि बेटी समायरा अपनी मां जूही के ही पास रहेंगी। गौरतलब है कि सितंबर माह में ही खबर आई थी कि सचिन और जूही के रिश्ते कुछ बेहतर नहीं हैं। इस बात का अंदाजा उस समय ही लगा लिया गया था जब जूही के कमबैक शो 'कर्मफल दाता शनि' की लॉन्चिंग के दौरान सचिन को कहीं भी नहीं देखा गया।

सचिन ने अपने फैंस के बीच 'परमावतार श्रीकृष्ण' में 'नन्द बाबा' के रूप में एक खास पहचान बनाई है। वहीं दूसरी ओर जूही भी 'बिग बॉस' का खिताब हासिल कर घर-घर में एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। दोनों ही सितारों के फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हैं। लेकिन अब इनके तलाक की खबरों से इनके फैंस का दिल जरूर टूट गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement