Monday, April 29, 2024
Advertisement

कबीर बेदी जल्द लॉन्च करने जा रहे अपनी आत्मकथा, बोले- 'इसमें मैंने दिल खोलकर रख दिया है'

दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी इस साल अप्रैल में अपनी आत्मकथा लॉन्च करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 21, 2021 20:03 IST
Kabir Bedi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KABIR BEDI Kabir Bedi

दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी इस साल अप्रैल में अपनी आत्मकथा लॉन्च करने जा रहे हैं। रविवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने किताब की लॉन्चिंग की तारीख बताई और कहा कि इसे उन्होंने भावनात्मक ईमानदारी के साथ लिखा है। 

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' देखने के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, ये है नई तारीख

75 वर्षीय अभिनेता की इस किताब का नाम 'स्टोरीज आई मस्ट टेल- द इमोशन जर्नी ऑफ एन एक्टर' है। कबीर बेदी ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मेरी आत्मकथा अप्रैल 2021 में आ रही है। इसे वेस्टलैंड बुक्स द्वारा प्रकाशित किए जाने पर रोमांचित हूं। इस पुस्तक में मैंने अपना दिल खोलकर रख दिया है और इसे भावनात्मक ईमानदारी से लिखा है। जीत और हार, उपलब्धियों और गलतियों, यादों और पछतावों, प्यार, नफा-नुकसान की कहानियां।"

आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "यह मेरी जिंदगी की कहानी है, जिसे कई कहानियों के जरिए बताया गया है। मुझे लगता है कि इसे पढ़ने के बाद लोग एक व्यक्ति के तौर पर मेरी जीत, हार, उपलब्ध्यिों, गलतियों को समझ पाएंगे।''

वरुण धवन-कृति सेनन की हॉरर फिल्म 'भेड़िया' का टीजर रिलीज, है काफी खतरनाक

कबीर बेदी ने आगे कहा- ''दुनिया में कई जगह मेरे दोस्त, परिवार के लोग और प्रशंसक हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि मेरी कहानी जानने की उत्सुकता बहुत से लोगों में होगी कि मैंने अपनी जिंदगी से क्या सीखा। यह एक बहुत अच्छी किताब है और गर्मियों से पहले यह आ जाएगी।"

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement