Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' देखने के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, ये है नई तारीख

शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। अब ये फिल्म इस साल दिवाली पर नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 21, 2021 16:50 IST
Shahrukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SRK.DAYANA71 Shahrukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान 'पठान' फिल्म के साथ इस दिवाली फैंस को जबरदस्त तोहफा देने वाले थे। लेकिन अब उनके फैंस को अपने सुपरस्टार की ये फिल्म देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। अब ये फिल्म इस साल दिवाली पर नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी। 

शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक - 'शाहरुख खान की पठान फिल्म साल 2021 में नहीं बल्कि 2022 में रिलीज होगी।' 

सुहाना खान को एयरपोर्ट छोड़ने आए शाहरुख खान और बेटे अबराम, वायरल हुईं तस्वीरें

'पठान' फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। ये एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के रिलीज डेट आगे बढ़ने से किंग खान के फैंस को थोड़ी निराशा जरूर होगी। आपको बता दें, 'पठान' फिल्म में सलमान खान भी कैमियो में नजर आएंगे। सलमान 'पठान' फिल्म की शूटिंग 'बिग बॉस 14' फिनाले के बाद शुरू करेंगे। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक 'पठान' में भी सलमान खान स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। हालांकि सलमान खान ने भी 'वीकेंड का वार' एपिसोड में अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग का हिंट भी फैंस को दिया था। 

शाहरुख खान की 'पठान' में नजर आएंगे सलमान खान, 'बिग बॉस 14' फिनाले के बाद करेंगे शूटिंग

शाहरुख खान बड़े पर्दे पर आखिरी बार 'जीरो' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में किंग खान के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement