Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सुहाना खान को एयरपोर्ट छोड़ने आए शाहरुख खान और बेटे अबराम, वायरल हुईं तस्वीरें

सुहाना खान को एयरपोर्ट छोड़ने आए शाहरुख खान और बेटे अबराम, वायरल हुईं तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2021 23:01 IST
  • बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में शाहरुख अपने   छोटे बेटे अबराम और बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं।     
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में शाहरुख अपने   छोटे बेटे अबराम और बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं।     

  • तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ हाई सिक्योरिटी के बीच मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ हाई सिक्योरिटी के बीच मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। 

  • इस दौरान शाहरुख के साथ उनके बेटे अबराम भी नजर आए। अबराम ने काले रंग की जैकेट पहन रखी थी। हमेशा की तरह वो काफी क्यूट दिख रहे थे। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इस दौरान शाहरुख के साथ उनके बेटे अबराम भी नजर आए। अबराम ने काले रंग की जैकेट पहन रखी थी। हमेशा की तरह वो काफी क्यूट दिख रहे थे। 

  • एक अन्य तस्वीर में अबराम और सुहाना कार में खड़े नजर आए। इस दौरान सुहाना एक अच्छी बहन की तरह अबराम को संभालते हुए दिखाई दीं।    
    Image Source : YOGEN SHAH

    एक अन्य तस्वीर में अबराम और सुहाना कार में खड़े नजर आए। इस दौरान सुहाना एक अच्छी बहन की तरह अबराम को संभालते हुए दिखाई दीं।    

  • तस्वीर में शाहरुख लंबे बालों में कैप लगाए दिख रहे थे। वहीं सुहाना खान डेनिम जैकेट और मास्क लगाए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि किंग खान की अपकिंग फिल्म
    Image Source : YOGEN SHAH

    तस्वीर में शाहरुख लंबे बालों में कैप लगाए दिख रहे थे। वहीं सुहाना खान डेनिम जैकेट और मास्क लगाए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि किंग खान की अपकिंग फिल्म "अनमैच्ड" के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। नए साल के मौके पर साझा किए गए वीडियो में शाहरुख खान ने फिल्म के इसी साल रिलीज होने के संकेत दिए थे।