Thursday, May 16, 2024
Advertisement

शुरू हुई कलंक की शूटिंग, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने किया ये ट्वीट

अभिषेक वर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म कलंक 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता करण, नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 19, 2018 12:30 IST
कलंक- India TV Hindi
Image Source : PTI कलंक

मुंबई: फिल्मकार करण जौहर की आगामी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग शुरू हो गई है। दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बुधवार को एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। माधुरी ने कहा, "अनिल कपूर और इंद्र कुमार के साथ 'टोटल धमाल' की शूटिंग खत्म की और यह हमेशा की तरह शानदार रही। अब 'कलंक' के सेट पर पहुंची हूं और करण के साथ लुक टेस्ट कर रही हूं। यह सेट काफी बेहतरीन है। आपके सामने इन दोनों फिल्मों को सामने लाने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।"

करण के साथ अभिनेता वरुण धवन की यह चौथी फिल्म है। उन्होंने फिल्मकार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फोटो साझा की। इसमें दोनों फिल्म की क्लिपबोर्ड को पकड़े नजर आ रहे हैं। वरुण ने इस फोटो को ट्वीट करने के साथ एक संदेश में लिखा, "शुरू हुई 'कलंक' की शूटिंग।"

आलिया भट्ट ने भी ट्वीट पर करण, डेविड धवन और नाडियाडवाला के साथ फोटो साझा कर कहा, "फिल्म 'कलंक' की शूटिंग का पहला दिन। इन अहम लोगों ने मुझे इस सेट को देखने का आमंत्रण दिया। इस फिल्म की शुरुआत का शानदार तरीका है।"

इस फिल्म के माधुरी के अलावा, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। अभिषेक वर्मा के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता करण, नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement