Friday, April 19, 2024
Advertisement

कलंक का नया गाना 'सईया मेरा, ऐरा-गैरा नत्थु खैरा' आज होगा रिलीज, कृति सेनन ने वरुण धवन-आदित्य रॉय कपूर के साथ लगाए जमकर ठुमके

आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फिल्म के कई गाने रिलीज किये गए हैं और आज फिल्म का सबसे मजेदार गाना सइया मेरा ''ऐरा-गैरा'' नत्थु खैरा रिलीज किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 13, 2019 11:05 IST
कृति सेनन ने वरुण...- India TV Hindi
कृति सेनन ने वरुण धवन-आदित्य रॉय कपूर

नई दिल्ली: आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फिल्म के कई गाने रिलीज किये गए हैं और आज फिल्म का सबसे मजेदार गाना सइया मेरा ''ऐरा-गैरा'' नत्थु खैरा रिलीज किया जाएगा। यह गाना कृति सेनन, वरुण धवन, और आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माया गया है। इस गाने में कृति की खूबसूरती देखने लायक है, इस गाने में कृति ने पर्पल रंग का लहंगा और बैकलेस चोली पहना है। कृति की ड्रेसिंग सेंस और डांस मूव्स को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये एक आइटम सॉन्ग है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति सेनन ने जो आउटफिट इस सॉन्ग में पहना है उसे मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन किया गया है।

बता दें कि शुक्रवार की शाम ''ऐरा-गैरा'' गाने का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही लोगों के बीच इस गाने को लेकर बेकरारी बढ़ गई है। इस टीजर ने फैंस को खुश कर दिया है। टीजर में कृति सेनन के ठुमको की झलक देखने को मिली। वीडियो में वरुण धवन और आदित्य रॉय की भी झलक दिखती हैं। करण जौहर ने बताया कि ये ऐरा गैरा सॉन्ग कल यानी शनिवार को रिलीज होगा। बता दें कलंक फिल्म से इससे पहले आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी और माधुरी दीक्षित का डांस सॉन्ग ट्रैक रिलीज हो चुका है।

फिल्म कलंक की कहानी आजादी के बाद बंटवारे के दर्द तनाव आदि को बयां करती हैं। इसमें हीरा मंडी के लोहारों की अंग्रेजो द्वारा की गई बगावत दर्शाया गया है जहां गीत संगीत की महफिल जमती थी जिसे अंग्रेज उखाड़ फेंकना चाहते थे। लौहार वर्ग इसी मंशा को लेकर बगावत करते हैं।

गौरतलब है कि कलंक फिल्म के अलावा कृति सेनन अपने अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट में काफी बिजी चल रही हैं। वह अर्जुन पटियाला, पानीपत और हाउसफुल 4 में नजर आएंगी। इससे पहले वह कार्तिक आर्यन के साथ लुका छुपी से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें:

करीना कपूर- इरफान खान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' में कैमियो करेंगे पंकज त्रिपाठी: रिपोर्ट

Latest Bollywood News April 13: सतीश कौशिक का जन्मदिन, माहिका शर्मा ने राहुल गांधी से किया प्यार का इजहार

#MeToo: मीटू मूवमेंट पर खुलकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, 'महिलाओं का उत्पीड़न एक आदर्श बन गया था'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement