Thursday, April 18, 2024
Advertisement

अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत को कहा- 'तू ही है इकलौती मणिकर्णिका', एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

कंगना रनौत और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर तीखी बहस हुई। दोनों ने एक-दूसरे को करारे जवाब दिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 18, 2020 8:23 IST
kangana ranaut and anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT/ANURAGKASHYAP10 कंगना रनौत और अनुराग कश्यप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। गुरुवार को कंगना रनौत और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर तीखी बहस हुई है। अनुराग कश्यप ने कंगना से बॉर्डर पर जाकर चीन से लड़ने के लिए कहा तो कंगना बोली तुम इतने मंदबुद्धि कब से हो गए।

अनुराग कश्यप और कंगना के बीच बहस की शुरूआत एक्ट्रेस के ट्वीट पर रिएक्ट करके हुई। कंगना रनौत ने गुरुवार को ट्वीट किया था- मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ कभी समझौता नहीं किया और न कभी करूंगी! जय हिंद। 

कंगना के इस ट्वीट पर अनुराग ने जवाब दिया- बस एक तू ही है बहन - इकलौती मणिकर्णिका । तू ना चार पाँच को ले के चढ़ जा चीन पे।देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं । दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बाँका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का । जा शेरनी। जय हिंद ।

अनुराग कश्यप के तीखे वार पर कंगन ने भी पलटकर जवाब दिया। उन्होंने लिखा- ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूँ आप अगले अलिम्पिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मडेलस चाहिए हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफ़ॉर्ज़ को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कबसे हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफ़ी चतुर थे।

दोनों के बीच बहस यहीं खत्म नहीं हुई। अनुराग ने फिर लिखा- तेरी ज़िंदगी ही अब metaphor हो गयी है बहन।हर कही बात भी metaphor है।हर इल्ज़ाम metaphor है। इतना metaphor दे  मारा है तुमने Twitter पे कि जनता,बेरोज़गारी generator को तुम्हारा dialogue राइटर कहने लग गयी है।जब की मुझसे अच्छा कोई नहीं जानता तुम कितना अच्छा improvise करती हो। इसके जवाब में कंगना ने कहा- ओह !! मैं देख रही हूँ कि आपको यहाँ एक शर्मिंदा कर देने वाली ख़ुशी मिल रही है, शायद ही कोई मतलब हो, वैसे भी मैं इसे और बदतर नहीं बनाना चाहती हूं, मैं पीछे हट जाती हूँ, बुरा मत मानिए दोस्त कृपया गर्म हल्दी वाला दूध पिए और सो जाइए, कल एक नया दिन है।

कंगना ने आखिरी में कहा कि वह लड़ाकू लड़की लगती हैं लेकिन हैं नहीं। उन्होंने ट्वीट किया- मैं एक बहुत ही लड़ाकू लड़की के रूप में सामने आई हूं, लेकिन यह सच नहीं है, मेरे पास कभी भी लड़ाई शुरू करने का रिकॉर्ड नहीं है, मैं ट्विटर छोड़ दूंगी अगर कोई भी साबित कर सके, तो मैं कभी भी लड़ाई शुरू नहीं करता लेकिन मैं हर लड़ाई खत्म करती हूं। भगवान कृष्ण ने कहा कि जब कोई आपसे लड़ने के लिए कहता है तो आप उन्हें अस्वीकार नहीं करते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement