Monday, April 15, 2024
Advertisement

Box Office Collection: कंगना- राजकुमार स्टारर 'जजमेंटल है क्या' की कमाई पहुंची इतने करोड़ के पार

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हो गई है। और फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। फिल्म की ओपनिंग कमाई 5.40 करोड़ थी और फिल्म की दूसरे दिन की कमाई 8.02 करोड़ पहुंच गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 28, 2019 20:17 IST
जजमेंटल है क्या- India TV Hindi
जजमेंटल है क्या

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार राव की 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हो गई है। और फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। फिल्म की ओपनिंग कमाई 5.40 करोड़ थी और दूसरे दिन की कमाई 8.02 करोड़ पहुंच गई है। फिल्म की दोनों दिन की कुल कमाई 13.42 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं। कंगना और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने दो दिन के अंदर ही 13 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें कि 'जजमेंटल है क्या' बॉक्स ऑफिस पर फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रही है। राजकुमार और कंगना फिल्म 'क्वीन' के बाद अब 'जजमेंटल है क्या' में पांच साल बाद फिर से पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री साइको थ्रिलर ड्रामा है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में फिल्म के सेकंड डे कलेक्शन के बारे में बताया कि फिल्म ने दूसरे दिन अच्छी ग्रोथ ली है। कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर थ्रिलर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' अब तक 13.42 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.40 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन फिल्म ने 8.02 करोड़ का बिजनेस किया। 

बता दें कि फिल्म की कहानी मानसिक रोग एक्यूट सायकोसिस की शिकार बॉबी की। मां-पिता की मौत के बाद से ही बॉबी बचपन से ही इस बीमारी से जूझ रही है। वैसे बॉबी एक डबिंग ऑर्टिस्ट है, जो साउथ से लेकर हॉरर फिल्मों में अपनी आवाज देती हैं और यही वजह होती कि वह कभी-कभी अपने किरदार को सच में जीने लगती है। बॉबी के घर केशव अपनी पत्नी रीमा के साथ किराए पर रहने आता है और बॉबी केशव की ओर आकर्षित हो जाती है। यहां केशव के किरदार में आपको राजकुमार राव और रीमा के किरदार में अमायरा दस्तूर नजर आएंगे। बॉबी को केशव की हरकतों पर थोड़ा शक होता वह उसकी जासूसी करने लगती है, लेकिन इसी बीच एक मर्डर हो जाता है और फिर शुरू होता फिल्म में ट्विस्ट। 

ये भी पढ़ें:

Govinda in Aap Ki Adalat: गोविंदा ने 49 की उम्र में क्यों की पत्नी सुनीता से दोबारा शादी?

Aap Ki Adalat Highlights: 'आप की अदालत' में मेहमान बनकर पहुंचे 'हीरो नंबर 1' गोविंदा

बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने 'आप की अदालत' में कहा, 'रणवीर सिंह अगले सुपरस्टार होंगे'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement