1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत का आयुष्मान खुराना पर निशाना, कह दिया 'चापलूस आउटसाइडर'

कंगना रनौत का आयुष्मान खुराना पर निशाना, कह दिया 'चापलूस आउटसाइडर'

कंगना ने सुशांत की मौत के लिए नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को भी जिम्मेदार बताया था। इस दौरान इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर भी काफी चर्चाएं हुई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 10, 2020 7:47 IST
kangana ranaut ayushmann khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना पर साधा निशाना

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत बेबाकी से अपना बयान रख रही हैं। उन्होंने सुशांत की मौत के लिए नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को भी जिम्मेदार बताया था। इस दौरान इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर भी काफी चर्चाएं हुई थीं। अब कंगना ने आउटसाइडर अभिनेता आयुष्मान खुराना पर निशाना साधा है। 

इसकी शुरुआत अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले केआरके से हुई। उन्होंने ट्विटर पर आयुष्मान पर आरोप लगाते हुए तीन वजहों के बारे में बताया, जिसके कारण आयुष्मान नेपोटिज्म और स्टार किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं। "पहला कारण- आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है। दूसरा कारण- ये यशराज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं। तीसरा कारण- ये सुशांत के प्रतिस्पर्धी थे।"

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत, भाई शौविक और सिद्धार्थ पिठानी से ED करेगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका से रिश्ते ठीक न होने का किया था दावा, अब इस बहन ने दिया करारा जवाब

कंगना ने इसी ट्वीट को शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है। कंगना रनौत की टीम ने लिखा, "चापलूस बाहरी लोग माफिया का केवल एक ही कारण से समर्थन करते हैं और इसका कारण उनकी मध्यस्थता है, किसी को भी उनसे कोई खतरा नहीं है और वे कंगना और एसएसआर (सुशांत) जैसे कुछ लोगों के सामने खुलेआम इनकार करने और उनका मजाक उड़ाते हुए संघर्ष का पूरा फायदा उठाते हैं।" हालांकि, इस ट्वीट में आयुष्मान का नाम नहीं लिखा है। 

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। साथ ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी जमकर बहस हुई। इसमें कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X