1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने बहन रंगोली को जन्मदिन पर गिफ्ट किया 'गप्पू चंदेल', फोटो शेयर कर लिखी ये बात

कंगना रनौत ने बहन रंगोली को जन्मदिन पर गिफ्ट किया 'गप्पू चंदेल', फोटो शेयर कर लिखी ये बात

कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के जन्मदिन पर उसे एक बेहद प्यारा सा तोहफा भेंंट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 02, 2020 11:15 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली के जन्मदिन पर उसे एक प्यारा सा गिफ्ट में दिया है। आप कहेंगे कि इसमें नई बात क्या है, लोग जन्मदिन पर ऐसे गिफ्ट देते रहते हैं। जी हां बात गिफ्ट में पपी देने की नहीं है। खास बात है कि दोनों बहनों ने उस पपी का अनोखा नाम रखा है जिसे सुनकर आप भी एकबारगी हंस पड़ेंगे।

लोग अपने पपीज का नाम टाइगर, ब्रूनो, लुईस, जैनी आदि रखते हैं लेकिन रंगोली के इस नए पपी का नाम रखा गया है 'गप्पू चंदेल'। चंदेल रंगोली का सरनेम है और पपी का नाम गप्पू है।

ALSO READ : Photos: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी हुई संपन्न, वायरल हो रही हैं खूबसूरत तस्वीरें

कंगना ने रंगोली के जन्मदिन पर उनको पपी देते हुए एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में कंगना रंगोली को पपी गिफ्ट कर रही है और रंगोली पपी को दुलार कर रही है। कैप्शन में कंगना ने लिखा है - हैप्पी बर्थडे टू माई वन एंड ओनली रंगोली। यूं तो रंगोली हमेशा हंसी मजाक करती रहती है लेकिन अंदर से मैं जानतीं हूं कि वो एक मां है। यहां उनके परिवार में एक और सदस्य शामिल हुआ है। दोस्तों गप्पू चंदेल से मिलिए। 

ALSO READ : कंगना रनौत की बहन रंगोली ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर सुनाई खरी खोटी, वायरल हो रहा पोस्ट

आपको बता दें कि कंगना आजकल धाकड़ और तेजस की शूटिंग में बिजी है. मुंबई में बंगला ढहाए जाने के बीएमसी के कदम के खिलाफ उनको कोर्ट से जीत मिल चुकी है। हाल ही में कंगना के घर में उनके भाई की शादी हुई थी जिसके सेलिब्रेशन के बाद वो फिर से शूटिंग में बिजी हो गई हैं। 

ALSO READ : PHOTOS: अक्षय कुमार ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, फिल्म सिटी को लेकर चर्चा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment