Friday, May 03, 2024
Advertisement

'तेजस' की शूटिंग पर निकलने से पहले भगवान की शरण में पहुंची कंगना रनौत, कोविड काल में मांगी सबके लिए दुआ

'क्वीन' की अभिनेता ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि वह जैसलमेर में शूटिंग के लिए रवाना हो रही है। शूटिंग के लिए जाने से पहले अभिनेत्री ने भगवान गणेश की एक मूर्ति के सामने प्रार्थना करते हुए खुद की तस्वीरें को अपने चाहने वालों के बीच साझा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 26, 2021 13:19 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/KANGANA RANAUT फिल्म 'तेजस' की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हुईं कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपना 34 वां जन्मदिन मनाया, अब अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी। 'क्वीन' की अभिनेता ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिया कि वह जैसलमेर में शूटिंग के लिए रवाना हो रही है। शूटिंग के लिए जाने से पहले अभिनेत्री ने भगवान गणेश की एक मूर्ति के सामने प्रार्थना करते हुए खुद की तस्वीरें को अपने चाहने वालों के बीच साझा किया है।

तस्वीरों के साथ उन्होंने ट्वीट किया, "यह एक बहुत छोटी यात्रा थी। अब तेजस की शूटिंग के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो रही हूं, हर जगह कोविड-19 के मामलों को देखकर व्यथित हूं, सभी की सलामती की दुआ कर रही हूं। थलाइवी के ट्रेलर के लिए शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी को प्यार और सम्मान।''

हाल ही में अभिनेत्री के जन्मदिन के अवसर को अधिक खास बनाने के लिए, रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ ने फिल्म 'तेजस' से अभिनेत्री का पहला लुक रिलीज़ किया था। आरएसवीपी मूवीज़ ने अपने हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा,"डियर तेजस, अपने पंख फैलाओ और ऊंची उड़ान भरो करो, आज और हमेशा।"

इस लुक में कंगना को एयरफोर्स की वर्दी में मुस्कराते हुए देखा जा सकता है।

पिछले साल फ़िल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ भारतीय सेना का जश्न मनाने के बाद। आरएसवीपी ने हाल ही में पिछले साल दिसंबर महीने से अपनी एयर फोर्स फ़िल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी है। 

'तेजस' कंगना रनौत एक साहसी और बहादुर लड़ाकू पायलट का किरदार निभाएंगी। बता दें भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। 

सर्वेश मेवारा की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद यह एक अन्य आरएसवीपी फिल्म है जो सशस्त्र बलों को सलाम करती है और देश को बड़े पैमाने पर प्रेरित करने का लक्ष्य रखती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement