1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी कंगना रनौत

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत की बीएमसी के खिलाफ याचिका की सुनवाई को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 22 सितंबर तक टाल दिया है। वहीं मुंबई पुलिस कंगना से ड्रग्स के मामले में पूछताछ करेगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 12, 2020 23:40 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत 

कंगना रनौत की बीएमसी के खिलाफ याचिका पर बॉम्बे कोर्ट 22 सितंबर को सुनवाई करेगी। बीएमसी के कोर्ट से समय मांगा है और बीएमसी को अगली सुनवाई तक किसी भी तरह की तोड़-फोड़ नहीं कर सकती है। हाईकोर्ट में कंगना को 14 सितंबर तक बीएमसी को 18 सितंबर तक जवाब दाखिल करने के लिए कहा है। कंगना रनौत इसी टूटे ऑफिस से काम करेंगी। कंगना ने ट्वीट करके बताया कि उनके पास ऑफिस की मरम्मत के लिए पैसे  नहीं हैं वह इसी टूटे ऑफिस से काम करेंगी। कंगना के ऑफिस में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनके सपोर्ट में आए हैं। कंगना 14 सितंबर को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप जा रही हैं। वहीं मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स की जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है। दूसरी तरफ कंगना महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Kangana Ranaut Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 7:36 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बुराई के खिलाफ उसकी लड़ाई श्रीकृष्ण जैसी : कंगना के पिता

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के सदस्यों के बीच हुई बातचीत पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उनके पिता अमरदीप रनौत कंगना से यह कहते नजर आ रहे हैं इन बड़े लोगों से वह पंगा न लें। यह वीडियो क्लिप काफी ज्यादा वायरल हुआ है। इस पूरे मुद्दे पर जब आईएएनएस ने कंगना के पिता से बात की, तो उन्होंने बताया, "वह अपने पिता तक को नहीं छोड़ती है। अपने संघर्ष का सही अर्थ समझाने के लिए उसने परिवार के सदस्यों के बीच हुई निजी बातचीत को सोशल मीडिया पर डालकर सार्वजनिक कर दिया। इस पर देश के लोगों की प्रतिक्रिया को देखकर अब मैं समझा कि यह लड़ाई किस चीज को लेकर है।"

    हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में स्थित भाम्बला के मूल निवासी अमरदीप अपनी बेटी की इस लड़ाई को बुराई के खिलाफ भगवान श्रीकृष्ण के संघर्ष के तौर पर देखते हैं। कंगना की यह लड़ाई कुछ इस तरह की है, जैसा कि कुरूक्षेत्र में जंग के मैदान में भगवान श्री कृष्ण ने अर्जुन से कहा था कि 'जब-जब संसार में धर्म की हानि और अधर्म की वृद्धि होगी, तब-तब इनका नाश करने के लिए ईश्वर विभिन्न रूपों में इस धरती पर अवतरित होंगे।'

  • 6:49 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    महाराष्ट्र के राज्यपाल से कल मुलाकात करेंगी कंगना रनौत

    कंगना रनौत 13 सितंबर को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी।

  • 8:51 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर

    कंगना रनौत ने ट्वीट किया- सुप्रभात दोस्तों यह फ़ोटो सोमनाथ टेम्पल की है, सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूँ न हो आख़िर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव

  • 7:02 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आए कंगना रनौत के सपोर्ट में

    बृहन्मुंबईनगर निगम(बीएमसी) द्वारा बांद्रा स्थित अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ किए जाने के बाद अभिनेता हिमांश कोहली उनके समर्थन में आ गए हैं। उनका कहना है कि अपने सपनों का घर बनाने के लिए एक इंसान को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और उसे नुकसान पहुंचाने का अधिकार किसी को नहीं है।

  • 7:00 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    शिवसैनिकों द्वारा पूर्व नेवी अफसर पर हमले की कंगना ने की निंदा

    महाराष्ट्र में शिवसैनिकों की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। पूर्व नेवी अफसर पर शिवसैनिकों ने हमला कर दिया, जिसकी अभिनेत्री कंगना रनौत ने निंदा की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, "शर्म की बात है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X