1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने राज्यपाल कोश्यारी से की मुलाकात, 14 सितंबर को यूरोप हो सकती हैं रवाना

कंगना रनौत ने राज्यपाल कोश्यारी से की मुलाकात, 14 सितंबर को यूरोप हो सकती हैं रवाना

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। वो 14 सितंबर को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से जा सकती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2020 23:56 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते तनाव के बाद अभिनेत्री ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। कंगना ने कहा कि वो एक आम नागरिक के तौर पर राज्यपाल से मिलीं और अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में पूरी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उन्हें न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है।

जानकारी के अनुसार, कंगना अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए 14 सितंबर को यूरोप के लिए निकल सकती हैं। उनकी बीएमसी के खिलाफ याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट 22 सितंबर को सुनवाई करेगी। दूसरी तरफ कंगना के घर पर भी बीएमसी की नज़र है। बताया जा रहा है कि बीएमसी 2 साल पुराने नोटिस पर एक्शन ले सकती है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Kangana Ranaut Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 9:37 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कपड़ा व्यवसायी ने कंगना रनौत का सपोर्ट करने के लिए बनाई खास साड़ी

    सूरत के एक कपड़ा व्यवसायी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए एक साड़ी बनाई है। वह कहते हैं, "वह किसी चीज़ का समर्थन करने के लिए अपनी आवाज़ उठाना चाहती थीं लेकिन उनकी आवाज़ दब गई थी और उनका कार्यालय ध्वस्त हो गया था। इसलिए हम उनका समर्थन करना चाहते थे।"

    व्यवसायी ने कहा, "उनके साथ जो हुआ वह गलत है। हमने यह साड़ी कल लॉन्च की और पहले ही कई ऑर्डर प्राप्त कर चुके हैं। इसकी मूल्य सीमा 1000 रुपये से शुरू होती है।"

  • 6:26 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    राज्यपाल से मुलाकात का कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो

    कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैंने उनके सामने अपनी बात रखी और न्याय की प्रार्थना की।"

  • 5:41 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कंगना रनौत को लेकर संजय राउत ने दिया ये बयान

    हमने कंगना रनौत के मुद्दे पर बात करना बंद कर दिया है, लेकिन हम इस मामले में सब कुछ और हर कार्य पर नज़र रख रहे हैं। हम समझेंगे कि कौन सी राजनीतिक पार्टी और कौन सा व्यक्ति, क्या सोचता है, हमारे महान राज्य के बारे में: संजय राउत, शिवसेना नेता

  • 5:03 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कंगना रनौत ने कहा- मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा

    कंगना रनौत ने कहा, "मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है, मैंने उनसे इस बारे में बात की। जिस तरह से मेरे साथ सुलूक हुआ है, मैंने उन्हें सब बताया। वो यहां पर हमारे अभिभावक की भूमिका में हैं। मैं आशा करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा, ताकि हमारे देश के लोग और खासकर बच्चियों का न्याय में विश्वास बना रहे। मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए एक आम नागरिक के तौर पर मैंने अपनी शिकायत रखी। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा।"

  • 4:48 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोली भी राजभवन में हैं मौजूद

    कंगना रनौत इस समय राजभवन में हैं और महाराष्ट्र के राज्यपाल से बातचीत कर रही हैं। उनकी बहन रंगोली भी उनके साथ मौजूद हैं। राजभवन के अंदर की नई तस्वीर सामने आई है। 

  • 4:12 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुरक्षा घेरे में राजभवन पहुंचीं कंगना

    कंगना रनौत राजभवन पहुंच चुकी हैं। वो सुरक्षा घेरे में वहां पहुंची हैं। 

  • 3:40 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    राजभवन के लिए रवाना हुईं कंगना रनौत

    कंगना रनौत अपने घर से राजभवन के लिए निकल चुकी हैं। बताया जा रहा है कि वो राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ शिकायत करेंगी। 

  • 3:28 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दफ्तर के बाद अब कंगना के घर पर है BMC की नजर

    दफ्तर के बाद कंगना के घर पर भी बीएमसी एक्शन की तैयारी कर रही है। सूत्रों की मानें तो बीएमसी 2 साल पुराने नोटिस पर एक्शन ले सकती है। बताया जा रहा है कि घर के अंदर 8 जगहों पर अवैध निर्माण का आरोप है। 

  • 10:31 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    इस अव्यवस्था में शक्तिशाली मुद्राएँ हैं जो मुझे प्रभावित करती हैं। मैं कहाँ हूँ? मैं नहीं पहचानती अब तक जो जीवन में मेरे ऊपर था, वह मैं मुश्किल से पकड़ सकती थी, लेकिन यह अधिक मांग रहा था, मैं अभी भी हर औंस दे  रही हूं, इसके लिए मुझे और अधिक की आवश्यकता है और अचानक अराजकता मुझे फिर से घेर लेती है।

  • 7:12 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के सदस्यों के बीच हुई बातचीत पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उनके पिता अमरदीप रनौत कंगना से यह कहते नजर आ रहे हैं इन बड़े लोगों से वह पंगा न लें। यह वीडियो क्लिप काफी ज्यादा वायरल हुआ है। इस पूरे मुद्दे पर जब आईएएनएस ने कंगना के पिता से बात की, तो उन्होंने बताया, "वह अपने पिता तक को नहीं छोड़ती है। अपने संघर्ष का सही अर्थ समझाने के लिए उसने परिवार के सदस्यों के बीच हुई निजी बातचीत को सोशल मीडिया पर डालकर सार्वजनिक कर दिया। इस पर देश के लोगों की प्रतिक्रिया को देखकर अब मैं समझा कि यह लड़ाई किस चीज को लेकर है।"

  • 7:10 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    कंगना रनौत 13 सितंबर को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X