1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के बाद बोलीं कंगना रनौत, 'मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय मिलेगा'

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के बाद बोलीं कंगना रनौत, 'मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय मिलेगा'

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात कर अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में पूरी जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2020 17:48 IST
kangana ranaut latest news- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ANI कंगना रनौत ने राज्यपाल कोश्यारी से की मुलाकात

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते तनाव के बाद अभिनेत्री रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलीं। कंगना ने मुंबई से जाने से पहले राज्यपाल से मिलकर उन्हें राज्य सरकार के साथ चल रहे तनाव को लेकर सब कुछ अवगत कराया। जानकारी के अनुसार, 14 सितंबर को कंगना को शहर से बाहर जाना है।

कंगना रनौत ने कहा, "मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है, मैंने उनसे इस बारे में बात की। जिस तरह से मेरे साथ सुलूक हुआ है, मैंने उन्हें सब बताया। वो यहां पर हमारे अभिभावक की भूमिका में हैं। मैं आशा करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा, ताकि हमारे देश के लोग और खासकर बच्चियों का न्याय में विश्वास बना रहे। मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए एक आम नागरिक के तौर पर मैंने अपनी शिकायत रखी। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा।" 

'अचानक हुई गड़बड़ियों' से परेशान हो गईं हैं कंगना रनौत, देखिए ट्वीट

यह पूछे जाने पर कि वह कहां जा रही हैं, इस पर कंगना की टीम ने आईएएनएस से कहा, "सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण हम उनकी यात्रा के बारे में खुलासा नहीं कर सकते हैं।"

बता दें कि कंगना और राज्य सरकार के बीच तनाव तब शुरू हुआ जब उन्होंने मुंबई के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की और शहर की पुलिस फोर्स को 'झूठा' कहा।

इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कथित तौर पर कहा था कि अभिनेत्री को "मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है"। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच तीखी टिप्पणियां होने के बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने उनके ऑफिस की इमारत में तोड़फोड़ की।

इसी दौरान कंगना 9 सितंबर को केंद्र सरकार द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची थीं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X