1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने 'पंगा' की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के लिए लिखा एक नोट

कंगना रनौत ने 'पंगा' की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के लिए लिखा एक नोट

कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'पंगा' की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के लिए एक नोट लिखा है। जिसे अश्विनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2019 9:44 IST
Kangana ranaut pens a note- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana ranaut pens a note
कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्म पंगा(Panga) की शूटिंग दिल्ली और कोलकाता में खत्म करके मुंबई वापिस आ चुकी हैं। वैसे तो कंगना आए दिन कॉन्ट्रोवर्सी से झिरी रहती हैं। मगर इस बार उन्होंने अपनी फिल्म की डायरेक्टर के लिए कुछ खास किया है। कंगना रनौत ने फिल्म पंगा की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के लिए एक नोट लिखा है।
 
कंगना ने नोट में लिखा- 'हर दिन पूरी तरह से उज्ज्वल प्रकाश देखने के लिए शुक्रिया सुपरवूमेन।' पंगा एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसमें कंगना रनौत कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।
 
 
यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत ने कबड्डी प्लेयर की तरह दिखने के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया है। वह हाई प्रोटीन और प्रोटीन डाइड खा रही हैं ताकि प्रोफेशनल एथलीट की तरह लग सकें।
 
दिल्ली और कोलकाता में शूटिंग के बाद अब मुंबई में फिल्म की शूटिंग होगी। कंगना फिल्म में पंजाबी सिंगर जस्स गिल की पत्नी का रोल निभा रही हैं। जस्सी ने अपने इंटरव्यू में यह बात बताई है। उन्होंने कहा- मैं फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटिड हूं और कंगना फिल्म में मेरी पत्नी का किरदार निभा रही हैं।
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आई थीं। अब वह राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही कंगना तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की बायोपिक में उनका किरदार निभाती नजर आएंगी।
 
बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।
 
Also Read:
 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X