Friday, March 29, 2024
Advertisement

कंगना रनौत कर रही हैं शादी और बच्चों की प्लानिंग, बोलीं- जल्द सबको पता चल जाएगा

कंगना रनौत ने अपने निजी जीवन को लेकर पहली बार खुलकर कहा है। जानिए अभिनेत्री ने अपने फ्यूचर के लिए क्या सोच रखा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 11, 2021 18:45 IST
kangana ranaut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANAHOT_RANAUT कंगना रनौत 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज, खूबसूरती, स्टाइल और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने में पीछे नहीं रहतीं उनके इस अंदाज़ पर लोग फिदा हैं। वो आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। 

पद्मश्री पुरस्कार मिलने की खुशी कंगना ने अपने फैंस से भी ज़ाहिर की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर राष्ट्रपति कोविंद के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। साथ ही कैप्शन में लिखा- 'बहुत पहले जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तब एक सवाल ने मुझे परेशान किया। मैंने खुद से पूछा कि कुछ पैसे चाहते हैं, कुछ प्रशंसक चाहते हैं, कुछ प्रसिद्धि चाहते हैं और कुछ सिर्फ ध्यान चाहते हैं, मुझे क्या चाहिए? तब मन ही मन मुझे सिर्फ एक ही बात पता थी कि मैं सम्मान अर्जित करना चाहता हूं और यही मेरा खजाना है। इस उपहार के लिए भारत को धन्यवाद'।

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में शादियों की खूब चर्चा हो रही है। खबरों की माने तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा राजकुमार राव और पत्रलेखा भी जल्द सात फेरे ले सकते हैं। इस बीच कंगना ने अपने निजी जीवन या यूं कहें कि शादी को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जिसके कारण वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें क्या विक्की जैन से शादी का ऐलान हैं? ब्राइड-टू-बी का मिला गिफ्ट

टाइम्स नाउ को दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि-' मैं शादी और बच्चे दोनों करना चाहती हूं। आने वाले पांच सालों में मैं अपने आप को एक अच्छी पत्नी और मां के रूप में देखना चाहती हूं। 

पार्टनर को लेकर किए गए सवाल पर कंगना ने कहा-' आप सबको जल्द ही पता चल जाएगा'। कंगना ने जब ये पूछा गया कि क्या वो किसी के प्यार में है तो उन्होंने हंसते हुए ये सवाल टाल दिया और कहा 'चलो आगे बढ़ते हैं'।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। वह मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा, इमरजेंसी, धाकड़, तेजस, अपराजिता अयोध्या और द अवतार: सीता में नजर आएंगी।

पढ़ें अन्य खबरें- 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, जानिए कौन है हरलीन सेठी

Video: शिल्पा शेट्टी ने रणवीर सिंह के स्टाइल में उनके ही फेमस सॉन्ग पर बनाया वीडियो, हो रहा है वायरल

बेयर ग्रिल्स के शो में विक्की कौशल ने बताया- पापा चाहते थे वो बने इंजीनियर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement