Monday, May 06, 2024
Advertisement

Video: सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कंगना', एक्ट्रेस ने पूछा- 'ओए छोटी तू पढ़ाई भी करती है या...'

'छोटी कंगना' के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो को देखने के बाद कंगना खुद को रोक नहीं पाईं और 'छोटी कंगना' से सवाल भी पूछा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 10, 2021 8:19 IST
kangana ranaut reacts on choti kangana video watch - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: CHOTI_KANGNA Video: सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कंगना', एक्ट्रेस ने पूछा- 'ओए छोटी तू पढ़ाई भी करती है या...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो लगभग हर प्रकार के मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय व्यक्त करती हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है, लेकिन इस वक्त इंटरनेट पर 'छोटी कंगना' छाई हुई हैं। जी हां, 'छोटी कंगना' एक्ट्रेस की फैन है और वो उन्हें खूब कॉपी करती है। 

'छोटी कंगना' एक्ट्रेस के लुक से लेकर डायलॉग्स तक कॉपी करती है। उसकी फोटोज देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इसके बाल भी कंगना की तरह घुंघराले हैं और एक्सप्रेशंस भी काफी हद तक अभिनेत्री से मिलते-जुलते हैं।

Pics: मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत, ट्रेडिशनल की जगह वेस्टर्न लुक में दिखीं स्टनिंग

'छोटी कंगना' की अदाओं को देखकर कंगना भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर उसका वीडियो शेयर किया। साथ ही सवाल भी पूछा कि 'ओए छोटी तू पढ़ाई भी करती है या सारा दिन यही सब?'

कंगना ने 'छोटी कंगना' से पूछा सवाल

Image Source : INSTAGRAM
कंगना ने 'छोटी कंगना' से पूछा सवाल 

रिलीज होंगी कंगना की कई फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना के पास कई मूवीज हैं। इनमें 'तेजस', 'थलाइवी', 'धाकड़', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' और इंदिरा गांधी की बायोपिक भी शामिल है। 

फिलहाल कंगना बुडापेस्ट में अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वेस्टर्न लुक में अपनी कई फोटोज शेयर की हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement