Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत, ट्रेडिशनल की जगह वेस्टर्न लुक में दिखीं स्टनिंग

Pics: मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत, ट्रेडिशनल की जगह वेस्टर्न लुक में दिखीं स्टनिंग

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2021 11:10 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो वेस्टर्न लुक में नज़र आईं। पिंक कलर की ड्रेस में वो बेहद स्टनिंग लगीं। हालांकि, इससे पहले अक्सर वो एयरपोर्ट पर साड़ी में ट्रेडिशनल अवतार में ही नज़र आती थीं। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो वेस्टर्न लुक में नज़र आईं। पिंक कलर की ड्रेस में वो बेहद स्टनिंग लगीं। हालांकि, इससे पहले अक्सर वो एयरपोर्ट पर साड़ी में ट्रेडिशनल अवतार में ही नज़र आती थीं। 

  • लुक की बात करें तो कंगना की ड्रेस से लेकर हील्स तक, सब कुछ पिंक कलर का है। हल्के गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस पर उन्होंने पिंक कलर का कोट डाला हुआ है। साथ में इसी रंग का हैंडबैग कैरी किया है और हाई हील्स पहनी है। 
    Image Source : yogen shah

    लुक की बात करें तो कंगना की ड्रेस से लेकर हील्स तक, सब कुछ पिंक कलर का है। हल्के गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस पर उन्होंने पिंक कलर का कोट डाला हुआ है। साथ में इसी रंग का हैंडबैग कैरी किया है और हाई हील्स पहनी है। 

  • कंगना ने बालों का बन बनाया है। कानों में सिल्वर ईयरिंग्स और आंखों पर बड़े ट्रांसपेरेंट सनग्लासेस पहने हैं।  
    Image Source : yogen shah

    कंगना ने बालों का बन बनाया है। कानों में सिल्वर ईयरिंग्स और आंखों पर बड़े ट्रांसपेरेंट सनग्लासेस पहने हैं।  

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। फिलहाल वो धाकड़ की शूटिंग के लिए मुंबई से बुडापेस्ट रवाना हुई हैं। 
    Image Source : yogen shah

    वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। फिलहाल वो धाकड़ की शूटिंग के लिए मुंबई से बुडापेस्ट रवाना हुई हैं। 

  • 'धाकड़' के अलावा कंगना 'तेजस', 'थलाइवी', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक में नज़र आएंगी। 
    Image Source : yogen shah

    'धाकड़' के अलावा कंगना 'तेजस', 'थलाइवी', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक में नज़र आएंगी।