Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कंगना रनौत चाहती हैं ड्रग टेस्ट करवाए रणवीर सिंह, रणबीर कपूर समेत ये सितारे, PMO से की मांग

कंगना ने यह भी कहा कि उन्हें अगर सुरक्षा दी जाए तो वो बॉलीवुड के ड्रग्स माफिया का पर्दाफाश करेंगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2020 13:17 IST
RANVEER SINGH RANBIR KAPOOR, VICKY KAUSHAL- India TV Hindi
Image Source : @RANBIR_KAPOOOOR, @KANGANA @RANVEERSING  रणवीर सिंह, रणबीर कपूर

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में जबसे ड्रग्स का मामला सामने आया है कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में 99 फीसदी लोग ड्रग्स लेते हैं। कंगना ने यह भी कहा कि उन्हें अगर सुरक्षा दी जाए तो वो बॉलीवुड के ड्रग्स माफिया का पर्दाफाश करेंगी। कंगना रनौत ने अब ट्वीट करके एक और मांग की है। पीएमओ को टैग करते हुए कंगना ने मांग की है कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और अयान मुखर्जी का ब्लड सैंपल लेकर ड्रग टेस्ट किया जाए।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है- मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की गुजारिश करती हूं। अफवाह है कि ये लोग कोकीन के एडिक्टेड हैं। मैं चाहती हूं कि ये लोग इन अफवाहों का खंडन करें, क्योंकि ये यंग  एक्टर्स लाखों लोगों को प्रेरणा देते हैं इसलिए इन्हें क्लीन सैंपल दे देना चाहिए।

सुशांत की भाभी ने रिया का दावा खारिज करते हुए कहा, परिवार से कोई मनमुटाव नहीं था

बता दें कि रिया चक्रवर्ती की चैट वायरल हुई थी, जिसमें वो गौरव के साथ कथित रूप से ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थीं। इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। गौरव आर्या ने इस पर कहा, "मेरा इस केस से कोई कनेक्शन नहीं है। मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला। मैं साल 2017 में रिया से मिला था।" 

सुशांत मामले में CBI ने तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए किया तलब, शौविक से भी सवाल-जवाब

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया, उसके भाई शोविक, आर्या, रिया के टैलेंट मैनेजर जया शाह व अन्य के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। ईडी ने सुशांत के पिता के.के. सिंह की एफआईआर के आधार पर 31 जुलाई को रिया और उसके परिजनों के खिलाफ धनशोधन का मामला दर्ज किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement