1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने कहा: अक्षय कुमार ने सीक्रेट फोन करके थलाइवी के लिए की थी तारीफ

कंगना रनौत ने कहा: अक्षय कुमार ने सीक्रेट फोन करके थलाइवी के लिए की थी तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट के जरिए खुलासा किया कि उन्हें अक्षय कुमार सहित कई बड़े सितारों से कॉल और मैसेज मिल रहे हैं, उन्होंने 'थलाइवी' में अभिनेत्री के काम की प्रशंसा की है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 08, 2021 13:30 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/KANGANA RANAUT कंगना रनौत ने कहा: अक्षय कुमार ने सीक्रेट फोन करके थलाइवी के लिए की थी तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट के जरिए खुलासा किया कि उन्हें अक्षय कुमार सहित कई बड़े सितारों से कॉल और मैसेज मिल रहे हैं, उन्होंने 'थलाइवी' में अभिनेत्री के काम की प्रशंसा की है। कंगना की थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। यह फिल्म दिवंगत पूर्व सीएम के जीवन को दिखाए, एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों की दुनिया में उन्होंने कैसे अपना सिक्का जमाया और कैसे एक शक्तिशाली राजनेता बनी?

ट्वीट की सीरीज में जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, "बॉलीवुड में इतनी राइवलरी है कि मेरी तारीफ करने के लिए भी लोगों को परेशानी हो सकती है, मुझे कई बड़े सितारों से सीक्रेट कॉल और मैसेज मिले हैं जैसे अक्षय कुमार ने थलाइवी ट्रेलर की तारीफ की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वह खुलकर तारीफ नहीं कर सकते। यह फिल्म माफिया का टेरर है।''

हाल ही में फिल्म थलाइवी का पहला गाना चली चली रिलीज हुआ था। इस गाने को लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के कुछ घंटों बाद ही कंगना रनौत पर फिल्माएं गए इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके थे। खबर लिखे जाने तक यूट्यूबर 'चली चली' 42 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

यहां देखें 'चली चली' गाना

फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर लॉन्च के बाद दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म का एक-एक पल दर्शक अपने दिल में बसाना चाहते हैं। फैंस के इसी प्यार को और बढ़ाते हुए फिल्म के मेकर ने 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना 'चली चली' रिलीज कर दिया गया, जिसकी कुछ झलक फिल्म के ट्रेलर में नजर आई थी।

यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाता है। बता दें कि जयललिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत ही छोटे उम्र से की थी। ताज्जूब की बात ये थी कि जयललिता को उनकी खुद की फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि यह फिल्म 'ए' रेटेड थी।

चूंकि गाना 'चली चली' जयललिता के फिल्मी करियर के सुनहरे युग को दर्शाता है इसीलिए कंगना ने अपने आप में जयललिता के हाव भाव को उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। क्लासिकल युग की इस खूबसूरती को कंगना ने अपने आप में समा लिया ।

गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है जैसा कि पुराने दौर की फिल्मों में होता था। 3 दिन तक चले इस गाने की शूटिंग में जयललिता के हर एक रूप को कैप्चर किया गया। फिल्म को संगीत दिया है जीवी प्रकाश कुमार ने और गाने को गाया है सिंगर सैनधवी ने।

'थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं। जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं। जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा।

यहां पढ़ें

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को इस अंदाज में किया लिफ्ट, कैप्शन में लिखा : क्या मैंने ये कर डाला?

कार्तिक आर्यन ने इटली से खरीदी 4.5 करोड़ की शानदार लैम्बोर्गिनी कार

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण टली थी 'चेहरे' की तारीख, अब रिलीज पर क्या बोले फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X