1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो शेयर, फिल्ममेकर ने की एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने की बात

कंगना रनौत ने किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो शेयर, फिल्ममेकर ने की एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने की बात

कंगना रनौत ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुराग एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार के बारे में बताते नजर आ रहे हैं.

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2020 7:48 IST
kangana ranaut and anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANURAGKASHYAP10/KANGANARANAUT कंगना रनौत और अनुराग कश्यप

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। मीटू के तहत यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ने अब उनके खिलाफ रेप और गलत तरीके से व्यवहार करने का आरोप लगाया है। कंगना रनौत इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के सपोर्ट में आईं हैं। हाल ही में कंगना ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्ममेकर ने एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने की बात बताई।

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैंने भावनात्मक गिद्धों / आत्महत्या करने वाले गिरोह के बारे में बात की, जिन्होंने एसएसआर को मार डाला और मुझे खुद को मारने के लिए उकसाने की कोशिश की, कई लोगों ने पूछा कि वे दूसरों के साथ ऐसा क्यों करते हैं? अनुराग की बात सुनो वह समझा रहा है कि कैसे वह एक बच्चे से दुर्व्यवाह करता था, वे ऐसे लोग हैं जो चोट पहुँचा रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि दूसरों को चोट पहुँचाना जवाब है।

वीडियो में अनुराग कश्यप बता रहे हैं कि वह उन्होंने एक बच्चे को थप्पड़ मारा और बाद में उस बच्चे को लगे लगाकर रोए।

अनुराग कश्यप ने मीटू के तहत लगे आरोपों का ट्वीट करके खंडन किया था। बाद में, अपने वकील प्रियंका खिमाणी के माध्यम से जारी एक बयान में, कश्यप ने आरोपों को 'झूठा, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान' कहा था।

अनुराग कश्यप के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियां सामने आई थीं। तापसी पन्नू, सैयामी खेर, राम गोपाल वर्मा और अनुभव सिन्हा से लेकर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नियों, कल्कि कोचलिन और आरती बजाज तक, सभी ने फिल्म निर्माता पर लगे आरोपों को गलत बताया और उनका सपोर्ट किया है। विभिन्न बॉलीवुड हस्तियों ने भी तर्क दिया है कि #MeToo आंदोलन की पवित्रता की रक्षा की जानी चाहिए और इसका दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment