Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

डिजिटल प्लेटफॉर्म से पहले थियेटरों में रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी'

थलाइवी फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है, जिसमें उनकी जिंदगी के अनछुए पहलुओं को दिखाया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 08, 2020 10:27 IST
कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी थियेटर में होगी रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @TARANADARSH कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी थियेटर में होगी रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज को लेकर लगातार कयासों का दौर जारी है। अभी तक कहा जा रहा था कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते ये मूवी भी 'गुलाबो सिताबो' व अन्य कई फिल्मों की तरह ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यानि ऑनलाइन रिलीज होगी, लेकिन अब इस अफवाह पर भी विराम लग गया है। अब बताया जा रहा है कि 'थलाइवी' पहले थियेटरों पर ही रिलीज होगी। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- जयललिता की बायोपिक थलाइवी के ओटीटी प्रीमियर की खबर गलत है। ये मूवी पहले थियेटरों में रिलीज होगी। इसके बाद इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 

थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की जीवनी पर आधारित है। इसमें उनकी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं को दिखाया गया है। इसे 26 जून को थियेटर में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सभी सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में इसकी रिलीज को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि  इस बायोपिक मूवी को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर 55 करोड़ में बेच दिया गया है। 

कंगना रनौत की 'थलाइवी' अब ऑनलाइन होगी रिलीज, इतने करोड़ में बिके फिल्म के राइट्स

दिवंगत नेता जयललिता के जीवन पर आधारित आगामी बहुभाषी फिल्म 'थलाइवी' का निर्देशन ए. एल विजय कर रहे हैं, वहीं इसे विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेष आर. द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इसमें जयललिता के फिल्म इंडस्ट्री से राजनीति के क्षेत्र में कदम रखने तक के सफर को भी बखूबी दिखाया गया है। 

कंगना रनौत ने कही ये बात

कंगना रनौत ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर कहा, 'ये निर्भर करता है। उदाहरण के लिए थलाइवी जैसी मूवी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हो सकता, क्योंकि ये एक बड़े पैमाने पर बनी फिल्म है। मणिकर्णिका जैसी मूवीज भी डिजिटली रिलीज नहीं हो सकती, लेकिन पंगा, जजमेंटल है क्या जैसी फिल्में हो सकती हैं। जिस तरह से इनका निर्माण किया गया है, वो काफी डिजिटल फ्रैंडली है। ये डिजिटल माध्यम से ही बड़ी लागत वसूल कर सकती हैं। इसलिए, यह निर्भर करता है।'

अमेजन और नेटफ्लिक्स ने खरीदे राइट्स

डिजिटल अधिकारों को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम दोनों पर ही इसे बेच दिया गया है। उन्होंने कहा, 'थलाइवी एक द्विभाषी फिल्म है। इसे नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम दोनों पर हिंदी और तमिल में लगभग 55 करोड़ में बेचा गया है। उनके पास दोनों भाषाओं को बेचने के लिए सैटेलाइट राइट्स भी हैं और डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स भी हैं।'

अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म भी ऑनलाइन होगी रिलीज

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन में फिल्मों की रिलीज से लेकर शूटिंग तक पर रोक लगा दी गई थी। अब धीरे-धीरे इसमें छूट दी जा रही है, लेकिन इसी बीच अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मूवी गुलाबो सिताबो को भी ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है। शुजीत सरकार की ये फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement