1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत की 'थलाइवी' को झटका, फिल्म Tamilrockers पर हुई लीक

कंगना रनौत की 'थलाइवी' को झटका, फिल्म Tamilrockers पर हुई लीक

इन दिनों फिल्मों का लीक हो जाना फिल्म के बिजनेस के राह में एक बड़ा रोड़ा है। हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' ऑनलाइन लीक हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 11, 2021 11:25 IST
KANGANA RANAUT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT KANGANA RANAUT

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बावजूद कई फिल्मों को पायरेसी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। कई वेबसाइट जैसे कि तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), मूवीरूल्ज़ (Movierulz), टेलीग्राम (Telegram) पर फिल्मों की पायरेसी धड़ल्ले से हो रही है। इस तरह की पायरेसी फिल्म बिजनेस के लिए एक घाटे का सबब बन रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अभिनीत फिल्म थलाइवी हाल ही में ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म की कहानी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है, जो दक्षिण की जानी-मानी अभिनेत्री भी रही हैं। यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

कुछ सालों से, तमिलरॉकर्स सिनेमाघरों में हिट होते ही ब्लॉकबस्टर फिल्मों को लीक कर रहा है। फिल्म निर्माताओं और फिल्म मालिकों द्वारा किए गए कई उपायों के बावजूद तमिलरॉकर्स की हरकतें जारी हैं। फिल्म थलाइवी मूल रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर वितरित की गई थी, हालांकि, यह वर्तमान में टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स और मूवीरुल्ज़ पर मुफ्त डाउनलोड की जा रही है, इस तरह की पायरेसी करना कानूनन एक अपराध है।

कंगना और उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने में दिक्कतों की वजह से काफी समय से सुर्खियों में हैं। फिल्म के निर्माताओं ने शुरू से ही फिल्म को केवल सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रहे थे। इस तरह फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की वजह से फिल्म की कमाई को नुकसान हो सकता है।

फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है और इसे दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला जुला प्रतिक्रिया मिल रही है। जयललिता के जीवन के बारे में विस्तार से रुपहले पर्दे पर बताने या वजन बढ़ाने को लेकर अभिनेत्री ने फिल्म के लिए बहुत सारे प्रयास किए हैं।

फिल्म एएल विजय द्वारा निर्देशित है, जबकि संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा बनाया गया है। सिनेमाघरों में यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध है। फिल्म की कहानी जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को चित्रित करती है, एक अभिनेत्री के रूप में उनके शुरुआती दिनों से लेकर तमिल सिनेमा के एक प्रतीक के रूप में उनकी स्थिति तक, फिल्म में बताया गया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म में जयललिता के जीवन के सभी चरणों को खूबसूरती से चित्रित किया है। उन्होंने दिवंगत जयललिता की तरह दिखने के लिए 20 किलो वजन भी बढ़ाया। सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार थलाइवी के लिए कंगना की तारीफ कर रहे हैं।

Click Mania