1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने जयललिता को दी श्रद्धांजलि, 'थलाइवी' के सेट से शेयर की नई तस्वीरें

कंगना रनौत ने जयललिता को दी श्रद्धांजलि, 'थलाइवी' के सेट से शेयर की नई तस्वीरें

इन फोटोज में कंगना रनौत अपने किरदार में नज़र आ रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने जयललिता को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 05, 2020 14:39 IST
Kangana Ranaut tribute J Jayalalithaa on death anniversary shares pics from Thalaivi film- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM कंगना रनौत ने जयललिता को दी श्रद्धांजलि

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की आज डेथ एनिवर्सिरी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत उनके जीवन पर बन रही फिल्म 'थलाइवी' में उनका किरदार निभा रही हैं। उन्होंने जयललिता की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। साथ ही फिल्म के सेट से नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इन फोटोज में कंगना रनौत अपने किरदार में नज़र आ रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- जया अम्मा की डेथ एनिवर्सिरी पर हमारी फिल्म 'थलाइवी' से कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं। मेरी टीम का धन्यवाद। खास तौर पर हमारी टीम के लीडर विजय सर का, जिन्होंने फिल्म को कंप्लीट करने के लिए सुपर ह्यूमन की तरह काम किया है। अब सिर्फ एक हफ्ता ही बचा है।"

आसान नहीं था कंगना रनौत के लिए 'थलाइवी' के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना, सेहत को हुआ था भारी नुकसान

इससे पहले भी कंगना कई मौकों पर फिल्म के सेट से अपने लुक की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 

फिल्म 'थलाइवी' तमलिनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में रोल करने के लिए कंगना ने लगभग 20 किलो तक अपना वजन बढ़ाया है। फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment