Thursday, May 02, 2024
Advertisement

फिर भड़के कपिल शर्मा, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

अभी शो शुरू भी नहीं हुआ लेकिन कपिल शर्मा दो बार ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल चुके हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 25, 2018 14:44 IST
कपिल शर्मा- India TV Hindi
कपिल शर्मा

नई दिल्ली: कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ अगले हफ्ते 25 मार्च से सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहा है। अभी शो शुरू भी नहीं हुआ लेकिन कपिल शर्मा दो बार ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल चुके हैं। हाल ही में कपिल और सुनील के झगड़े ने ट्विटर पर सुर्खियां बटोरी थीं। अब एक बार फिर से कपिल ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है।

कपिल शर्मा नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं, जिसका प्रसारण 25 मार्च से सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहा है, मगर शो के प्रसारण से पहले कुछ ऐसा हुआ है कि कपिल शर्मा भड़क गये हैं और ट्विटर पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है।

कपिल की नाराजगी की वजह वो खबर है जिसमें कहा जा रहा है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी कपिल के शो शूट करने के लिए आने वाले थे लेकिन कपिल ने शूट कैंसिल कर दिया। कपिल इस खबर से काफी नाराज हो गए है। उन्होंने ट्विटर पर सफाई देते हुए लिखा- टाइगर कभी भी हमारे शो में शूट के लिए नहीं आने वाले थे, तो इसलिए शूट कैंसिल होने का सवाल ही नहीं पैदा होता। कुछ तो प्रामाणिकता रखो। ट्विटर पर क्यका सिर्फ सफाई देने के लिए ही रह गया है। टाइगर श्रॉफ को उनकी फिल्म ‘बागी 2’ के लिए शुभकामनाएं। खूब सारा प्यार।

बता दें, कपिल के शो के पहले एपिसोड में अभिनेता अजय देवगन ख़ास मेहमान बने हैं। शो की शूटिंग हो चुकी है, 25 मार्च को शो ऑनएयर होगा। इसी के बाद खबर आई थी कि जिसकी शूटिंग पहले ही हो चुकी है। दूसरे एपिसोड के लिए खबरें आई थीं कि टाइगर और दिशा कपिल के शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे लेकिन कुछ कारणों से शूटिंग कैंसिल हो गई। लेकिन अभ कपिल के ट्वीट से लगता है ये खबर महज अफवाह है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement