1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दूसरों की शादियों में बिन बुलाए पहुंच जाते थे कपिल शर्मा

दूसरों की शादियों में बिन बुलाए पहुंच जाते थे कपिल शर्मा

Read In English

कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले उन्होंने एक अनोखा खुलासा करते हुए कहा कि वह अपने कॉलेज के दिनों के दौरान शादियों में केवल खाना खाने ही जाया करते थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2018 20:54 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kapil Sharma

कॉमेडियन, एक्टर और प्रोड्यूसर कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले उन्होंने एक अनोखा खुलासा करते हुए कहा कि वह अपने कॉलेज के दिनों के दौरान शादियों में केवल खाना खाने ही जाया करते थे। कपिल 'इंडियन आइडल 10' में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों के बारे में कहा कि वह दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ शादियों में घुस जाया करते थे।

कपिल ने एक बयान में कहा, "हमारे कॉलेज के दिनों के दौरान मेरे दोस्त और मैं अक्सर शादियों में खाना खाने जाया करते थे। एक बार हमें एक अंकल ने रंगे हाथ पकड़ लिया। मेरे दोस्त ने एक कहानी बनाई और कहा कि हमारे कॉलेज की मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे पास खाने को कुछ नहीं है।"

उन्होंने कहा, "हालांकि हमने उस वक्त खान खाया हुआ था और अंकल ने हमारे ऊपर खाना खाने और नाचने के लिए जोर डाला। हमने दो बार खाना खा लिया और उसके बाद नाचे भी। यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।"

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को जालंधर में शादी करेंगे। इसके बाद कपिल अपने होमटाउन अमृतसर और मुंबई में बॉलीवुड सिलेब्स के लिए रिसेप्शन पार्टी देंगे।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में मोबाइल पर लगा बैन, जानें और क्या होगा खास

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 ऑनलाइन हुई लीक, यहां से डाउनलोड करके लोग देख रहे हैं फिल्म

प्रियंका और निक 4 दिसबंर को दिल्ली में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन, आलिया-रणबीर समेत ये गेस्ट होंगे शामिल

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X