Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद करण जौहर की पार्टी का पुराना वीडियो हो रहा वायरल

करण जौहर ने जब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, तब भी इसको लेकर काफी चर्चा हुई थी। पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने को लेकर आरोप लगाए गए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 27, 2020 14:59 IST
Karan Johar old video went viral - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर की पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी जांच में जुट गई है। बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन को भी खंगाला जाएगा। इस बीच करण जौहर की पार्टी का पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इसमें विक्की कौशल, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन सहित कई सितारें नज़र आ रहे हैं।

करण जौहर ने जब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, तब भी इसको लेकर काफी चर्चा हुई थी। पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने को लेकर आरोप लगाए गए थे। इसके बाद सेलेब्स को सामने आना पड़ा था और उन्होंने सफाई दी थी कि ऐसा कुछ नहीं था। 

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के डेबिट कार्ड का पासवर्ड किया था चोरी, 2 मोबाइल नंबरों से हुआ खुलासा

अब सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एक बार फिर से उस वीडियो को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। लोग इन बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर एक बार फिर ट्रोल कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा- ये बॉलीवुड का रियल चेहरा है। सुशांत इनकी तरह ड्रग्स का आदी नहीं था। इसी वजह से उसे आसानी से निशाना बनाया गया। इस वजह से उसे पार्टियों में नहीं बुलाया जाता था। इसलिए वो उसके साथ खड़े नहीं हुए। 

एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड का असली चेहरा। 

एक और यूजर ने ट्वीट किया- जब ये वीडियो वायरल हुआ था, तब इसे एडिटेड और फोटोशॉप्ड बताया गया था। अब रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ ड्रग्स मामले में केस दर्ज किया गया है। 

बता दें कि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में एक आपराधिक मामला दर्ज किया है। 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत मौत मामले की जांच ड्रग एंगल से करने के लिए पत्र लिखा था, जिसके एक दिन बाद ही एनसीबी ने ईडी की सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है।

 

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement