1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर के लिए मुश्किल भरा रहा बीता साल, बच्चों संग ये तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

करण जौहर के लिए मुश्किल भरा रहा बीता साल, बच्चों संग ये तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

करण जौहर ने नए साल पर बच्चों यश और रूही संग फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 03, 2021 11:17 IST
karan johar post on new year 2021- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KARANJOHAR करण जौहर ने बच्चों के साथ शेयर की फोटो 

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही के साथ एक बहुत प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस को नए साल की मुबारकबाद दी है। साथ ही उन लोगों को धन्यवाद कहा है, जिन्होंने बुरे वक्त में उनका पूरा साथ दिया। करण ने ये भी माना है कि उनके लिए बीता साल काफी कठिन रहा, लेकिन इससे उन्हें सीखने को मिला और उन्होंने जिंदगी में आगे बढ़ना सीखा। 

करण जौहर ने यश और रूही के साथ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं अपने परिवार और दोस्तों के लिए हमेशा आभारी रहूंगा, जिन्होंने मेरा साथ दिया। मेरी कंपनी में हर कोई जो मेरा विस्तारित परिवार है, उनके प्यार और वफादारी के लिए हमेशा आभारी हूं .... हां यह एक आसान वर्ष नहीं था, लेकिन कई सबक सीखे और कई कदम उठाए। कुछ आगे और कुछ जानबूझकर पीछे। मेरा मानना है कि हम सभी को हर मुश्किल का मुकाबला करने और विजयी बनकर उभरने के लिए लचीला बनना जरूरी है। मेरी तरफ से आप सभी को मेरा प्यार। #happynewyear'

करण जौहर ने NCB के समन का दिया जवाब, लेटर और पेनड्राइव जमा करवाया

गौरतलब है कि पिछले साल करण जौहर की मुश्किलें तब बढ़ गई थीं, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म विवाद में उनका नाम उछला था। इसके बाद 2019 में उनके घर पर हुई कथित ड्रग पार्टी को लेकर काफी बवाल हुआ। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें नोटिस भेजा था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी में ड्रग्स का उपयोग नहीं किया गया था। बता दें कि इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा सहित कई शीर्ष कलाकार उपस्थित थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर इस साल 'तख्त' फिल्म लेकर आएंगे, जिसमें करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार नज़र आएंगे।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X