Friday, May 03, 2024
Advertisement

आईएफएफआई संचालन समिति का हिस्सा होंगे करण जौहर और सिद्धार्थ रॉय कपूर

फिल्मकार करण जौहर और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के 50वें संस्करण में संचालन समिति का हिस्सा होंगे।

IANS Written by: IANS
Published on: July 14, 2019 14:40 IST
Karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Karan johar

फिल्मकार करण जौहर(Karan johar) और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर(Siddharth Roy Kapur) इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के 50वें संस्करण में संचालन समिति का हिस्सा होंगे। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को इसकी जानकारी दी।

उन्होंने मीडिया को बताया, "संचालन समिति के लिए करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, फिरोज अब्बास खान और सुभाष घई ने अपने नामों की पुष्टि कर दी है। चूंकि यह एक प्रोफेश्नल शो होगा इसलिए इस पूरे कार्यक्रम का संचालन यही करेंगे।"

यह फिल्म महोत्सव महात्मा गांधी की 150वीं जयंती का जश्न मनाएगा।

जावड़ेकर ने आगे कहा, "इस समारोह में एक व्यवसायिक प्रदर्शनी भी होगी क्योंकि यह फिल्मों की नई प्रौद्योगिकी दर्शाने का एक अच्छा समय है और साथ ही इसमें गांधी प्रदर्शनी 'गांधी 150' भी दर्शायी जाएगी।"

अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज (एएमपीएएस) के अध्यक्ष जॉन बेली भी इस महोत्सव का हिस्सा होंगे।

आईएफएफआई 2019 से पहले गोवा के निजी थिएटरों में इस महोत्सव के एक हिस्से के रूप में मशहूर फिल्मों को दिखाया जा रहा है।

जावड़ेकर ने यह भी कहा, "पहले ये मशहूर फिल्में देखने के लिए लोगों को टिकट नहीं मिल पाता था इसलिए हम निजी थिएटरों में ये फिल्में दिखा रहे हैं।"

इस महोत्सव का आयोजन गोवा में 20 नवंबर से 28 नवंबर तक होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement