Friday, April 19, 2024
Advertisement

श्रीदेवी पर लिखी किताब रिलीज करेंगे करण जौहर

बॉलीवुड आइकन और पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रशंसक फिल्म निर्माता करण जौहर उनके जीवन पर लिखी किताब 'श्रीदेवी- द एक्सटर्नल स्क्रीन गोडेस' का यहां विमोचन करेंगे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 20, 2019 22:15 IST
श्रीदेवी पर लिखी...- India TV Hindi
Image Source : श्रीदेवी पर लिखी किताब रिलीज करेंगे करण जौहर

मुंबई: बॉलीवुड आइकन और पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रशंसक फिल्म निर्माता करण जौहर उनके जीवन पर लिखी किताब 'श्रीदेवी- द एक्सटर्नल स्क्रीन गोडेस' का यहां विमोचन करेंगे। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पहले ही दिल्ली में सत्यार्थ नायक द्वारा लिखित किताब 'श्रीदेवी- द एक्सटर्नल स्क्रीन गोडेस' का विमोचन कर चुकी हैं।

सत्यार्थ ने कहा, "किताब के मुंबई के विमोचन के लिए उनसे बेहतर और कौन हो सकता है। करण ने किताब में पहले ही श्रीदेवी को लेकर कई इनपुट्स और यादें साझा की हैं, जिससे मेरी किताब बेहद समृद्ध हुई है। वह इस यात्रा के महत्वपूर्ण भाग रहे हैं और मुझे बेहद खुशी है कि वह मुंबई में किताब के विमोचन के लिए तैयार हो गए हैं।"

करण ने 15 दिसंबर को ट्वीट कर कहा था, "माई ऑल टाइम फेवरेट एक्टर.. उनकी विरासत को पूरा नहीं किया जा सकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "सत्यार्थ नायक द्वारा लिखित इस किताब में उनके जबरदस्त पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को शानदार ढंग से बताया गया है।"

मुंबई में 'श्रीदेवी- द एक्सटर्नल स्क्रीन गोडेस' का विमोचन 22 दिसंबर को होगा। पिछले साल 24 फरवरी को उनका देहांत हो गया था।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement