1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी पर लिखी किताब को दीपिका पादुकोण ने किया लॉन्च, बोनी कपूर हुए भावुक

श्रीदेवी पर लिखी किताब को दीपिका पादुकोण ने किया लॉन्च, बोनी कपूर हुए भावुक

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने आज दिल्ली में एक इवेंट के दौरान दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी पर लिखी एक किताब का अनावरण किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 01, 2019 22:26 IST
Deepika padukone- India TV
Image Source : YOGEN SHHA Deepika padukone

बोनी कपूर ने आज दिल्ली में अपनी पत्नी दिवंगत श्रीदेवी की किताब लॉन्च की। दीपिका पादुकोण ने लॉन्च इवेंट में शिरकत की। इसके साथ ही श्री देवी के साथ अपने बॉन्ड्स को लेकर खुलकर बात की। दीपिका ने साल 2017 में अपने शुरुआती दिनों को याद करके एक स्पीच बोली। जिसमें उन्होंने बताया कि बोनी कपूर और श्रीदेवी कैसे अपने काम के चैंपियन रहे हैं। उन्होंने आगे बोला कि किस तरह दोनों ने उन्हें हर फिल्म में शानदार एक्टिंग की सराहना करते हुए पर्सनल मैसेज भेजे। 

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि श्रीदेवी के साथ उनके सबंध के बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन वह एक ऐसी एक्ट्रेस थीं, जो व्यक्तिगत स्तर पर उनकी प्रिय थीं। श्रीदेवी की बुक लॉन्च के समय उनके पति बोनी कपूर के आंसू छलक आए। जिन्हें दीपिका पादुकोण ने शांत किया।  इस किताब का नाम 'श्रीदेवी- द इटरनल स्क्रीन गॉडेस' है। जिसके लेखक सत्यार्थ नायक हैं।

अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा-' खुद पर है भरोसा तो कोई भी आपको हिला नहीं सकता'

sridevi biography

sridevi biography

दीपिका ने  बताया कि जब बोनी कपूर ने उनसे पूछा कि वह उनकी पत्नी किताब लॉन्च में आएगी तो मैने तुंरत हां कर दी। इसलिए नहीं कि वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस थी बल्कि इसलिए उनकी मेरे साथ उनका बॉन्ड बहुत अच्छा था।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने सेट पर गाया गाना, नेहा कक्कड़ रह गईं हैरान, देखें Video

deepika padukone

deepika padukone

दीपिका ने तेजस्वी अभिनेत्री के साथ अपनी आकस्मिक बातचीत को याद किया और कैसे उन्होंने घर पर कर्मचारियों के मुद्दों को लेकर नॉर्मल बात की। इसके साथ ही दीपिका ने कहा कि उन्हें काफी सम्मानित महसूस हो रहा है कि वह श्रीदेवी की किताब लॉन्च करने का मौका मिला। 

boney kapoor

boney kapoor

दीपिका ने कहा कि श्रीदेवी हमेशा सपोर्ट करती थी पर्सनल भी और प्रोफेशनली भी। इसके साथ ही उनके काम की तारीफ बोनी कपूर के साथ-साथ श्रीदेवी जी भी करती थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13