Saturday, April 20, 2024
Advertisement

करीना कपूर खान अपने गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय करती आईं नजर, करिश्मा, मलाइका के साथ शेयर की तस्वीर

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बीच उन्होंने अपनी दोस्तों के साथ मुलाकात की। देखें प्यारी सी तस्वीर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 12, 2021 10:51 IST
करीना कपूर गर्लगैंग के साथ एंन्जाय करती आईं नजर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर गर्लगैंग के साथ एंन्जाय करती आईं नजर

एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के कारण सुर्खियों में छाई रहती है। वह जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली है। प्रेग्नेंसी के समय करीना कपूर अपना पूरा ख्याल रख रही हैं। वहीं बीती रात को उन्होंने अपने गर्ल गैंग के साथ टाइम स्पेंड किया। जिसकी तस्वी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह अपने गर्ल गैंग के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनके साथ मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर नजर आ रही हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ' यह फॉर्च्यून की यादें है...अगले के लिए ..नई शुरुआत के लिए ''

स्वामी विवेकानंद की 158वीं जयंती पर कंगना रनौत ने कहा, जब मुझे कोई उम्मीद नहीं थी तो आपने मुझे उद्देश्य दिया

आपको बता दें कि करीना फॉर्च्यून हाइट्स नाम की एक बिल्डिंग में रहती हैं जो आपपास के इलाकों में से सबसे बड़ी बिल्डिंग मानी जाती है। इस बारे में कई फैंस काफी आश्चर्यचकित है। एक फैंस ने यहां तक पूछ लिया किया "क्या यह फॉर्च्यून हाइट्स को अलविदा है?"

करीना कपूर के लुक की बात करें तो वह यैलो कलर के कफ्तान में बेहद खूबसरत नजर आ रही हैं। वहीं उनकी बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के अलावा मलाइका और अमृता अरोड़ा नाइट सूट में नजर आ रही हैं।

17 साल की उम्र में ऐसी दिखती थी प्रियंका चोपड़ा, कटरीना ने फोटो पर दिया ये रिएक्शन

आपको बता दें कि सैफ और करीना महामारी के दौरान नए अपार्टमेंट में इंटीरियर डिजाइन का काम देख रहे थे। इस बारे में बात करते हुए कि उन्हें नियमित रूप से अपने घर के पास घूमते हुए देखा गया था। 

हाल में ही करीना ने अपनी एक प्यारी सी ब्लैक-व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह बेद खूबसूरत नजर आ रही थी। 

अनुष्का-विराट के बाद प्रियंका और निक भी कर रहे हैं बेबी प्लान? एक्ट्रेस ने गुड न्यूज को लेकर कही ये बात

गौरतलब है कि करीना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी और साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया था। करीना अभी दूसरी दफा मां बनने वाली हैं और वह सोशल मीडिया पर अपने प्रेग्नेंसी के दिनों की तस्वीरें अकसर साझा करती रहती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नज़र आएंगी। इसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement