Friday, April 19, 2024
Advertisement

तैमूर संग वायरल हुई करीना कपूर की यह तस्वीर, देखें क्या है इसमें खास

तैमूर मां करीना के साथ पार्क में एन्जॉय करते हुए आए नजर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 13, 2019 23:58 IST
Taimur ali khan and kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taimur ali khan and kareena kapoor

नई दिल्ली: करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अभी से किसी सेलेब्स से कम नहीं है। तैमूर की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल जाती है। इन दिनों तैमूर एक बार फिर से खासा सुर्खियों में है। इस फोटो में तैमूर मां करीना के साथ पार्क में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसा कि आपको पता है यह रॉयल फैमिली इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहा है। लेकिन करीना अपने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 की शूटिंग के लिए लंदन से मुंबई आती-जाती रहती हैं।

करीना अपनी काम की वजह से लंदन से मुंबई काफी ट्रेवल करती हैं। लेकिन इन सब के बीच करीना अपनी फैमिली और खासकर बेटे तैमूर के साथ टाइम बिताने में पीछे नहीं रहती। हाल ही में करीना को बेटे तैमूर को लंदन की सड़को पर घूमते हुए देखा गया था। मां-बेटे की कई क्यूट तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

करीना कपूर के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह इन दिनों डायरेक्टर होमी अदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में करीना एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान भी होंगे। बता दें कि अंग्रेजी मीडियम, साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसके अलावा करीना, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। साथ ही करण जौहर की बिग बजट वाली फिल्म तख्त में भी करीना, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement