Thursday, April 25, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने की बेटे तैमूर अली खान की नकल, वायरल हुआ वीडियो

करीना कपूर खान की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वह तैमूर अली खान की नकल करती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2019 21:25 IST
kareena kapoor khan and Tamiur ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM kareena kapoor khan and Tamiur ali khan

करीना कपूर और उनका बेटा तैमूर अली खान इंटरनेट पर छाया रहता है। करीना कपूर हाल ही में रॉमेडी नाओ द लव, लॉफ, लाइव शो में गई थीं। जहां उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की। करीना ने अपने दोस्तों के साथ तैमूर अली खान की नकल करके भी बताई। करीना ने बताया तैमूर हमेशा अपने पिता सैफ अली खान के बारे में पूछते रहते हैं। 

करीना कपूर की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वह तैमूर की नकल करके बता रही हैं कैसे वह अपने पिता के बारे में पूछते हैं। वीडियो में करीना ने बताया तैमूर हमेशा पूछते रहते हैं 'अब्बा किधर हैं, अब्बा किधर हैं'। वह ऐसा दिन में 10 बार पूछते हैं।

करीना कपूर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने व्हाट्सएप ग्रुप GUTS के बारे में बताती नजर आ रही हैं। इस ग्रुप में करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करण जौहर एड हैं। इस ग्रुप में बाकि सेलिब्रिटीज के एयरपोर्ट लुक के बारे में बात करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों करीना कपूर डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस जज कर रही हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज और इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं।

Also Read:

दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर हुई वायरल, फैन्स ने पूछा प्रेग्नेंट हैं क्या?

नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने स्टेज पर मचाया धमाल, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement