Friday, March 29, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने स्टेज पर मचाया धमाल, वायरल हुआ वीडियो

नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने साथ स्टेज पर परफार्म किया है। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2019 20:34 IST
Neha kakkar and Himesh reshmmiya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Neha kakkar and Himesh reshmmiya

नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया दोनों ही अपनी परफार्मेंस से हमेशा धमाल मचा देते हैं। ऐसे ही धमाल मचाने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें नेहा और हिमेश साथ में परफार्म करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोनी टीवी के सिंगिग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर सेट की है।

वीडियो में हिमेश रेशमिया 'आशिक बनाया आपने' गाना गाते नजर आ रहे हैं तो वहीं नेहा कक्कड़ 'आंख मारे' गाना गाती नजर आ रही हैं। दोनों की जुगलबंदी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इसके अलावा एक और वीडियो है जिसमें नेहा कक्कड़, अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी चारों दिग्गज गाते नजर आ रहे हैं। चारो लोग अपने हिट गाने गाते नजर आ रहे हैं।

नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल ददलानी तीनो हिमेश रेशमिया का लेटेस्ट गाना 'तेरी मेरी कहानी' भी गाते नजर आए। इस गाने को इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल और हिमेश रेशमिया ने गाया है। यह हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' का गाना है।

Also Read:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दयाबेन की याद में जेठालाल ने किया 'याद आ रहा है' गाने पर डांस

कपिल शर्मा के शो में पंकज त्रिपाठी हुए इमोशनल, सुनाया मनोज वाजपेयी की चप्पल चुराने का किस्सा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement