Friday, March 29, 2024
Advertisement

करीना कपूर खान ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो, लेकिन नन्हे तैमूर अली खान ने खींचा सभी का ध्यान

करीना कपूर खान ने अपनी दोस्त को बर्थडे विश करने के लिए पुरानी तस्वीर साझा की है, लेकिन सभी का ध्यान तैमूर की तरफ जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 29, 2021 10:56 IST
kareena kapoor khan shares taimur ali khan pic - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर खान ने तैमूर के साथ शेयर की फोटो 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। वो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं, लेकिन इस दौरान वो सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं। वो अपने साथ-साथ फैमिली और दोस्तों की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। करीना ने हाल ही में एक फोटो पोस्ट कर अपनी दोस्त को बर्थडे विश किया, लेकिन इस तस्वीर में सभी का ध्यान तैमूर अली खान की तरफ चला गया। 

दरअसल, ये पुरानी तस्वीर है। इसमें तैमूर काफी छोटे हैं और बेबी ट्रॉली में बैठे हुए हैं, लेकिन अपने सामने मौजूद बत्तखों को देखकर तैमूर बेहद उत्साहित होते दिखाई दे रहे हैं। उनका क्यूट एक्सप्रेशन फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

करीना कपूर खान ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए किया योगासन, इंटरनेट पर तस्वीरें हुईं Viral

करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिका है- 'कुछ दोस्ती का कोई टैग नहीं होता। कोई नाम नहीं होता। कुछ दोस्ती बुरे वक्त में साथ खड़ी होती हैं और हमेशा रहती हैं। हमारे लिए क्रेजी टीनएजर्स से लेकर क्रेजी बच्चों तक, ये हमेशा रहेगा। लव यू। हैप्पी बर्थडे।'

इससे पहले करीना ने योगासन करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जो खूब वायरल हुईं। 

बता दें कि सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी। इसके बाद साल 2016 में तैमूर का जन्म हुआ। अब सैफ और करीना अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी, जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement