Thursday, May 02, 2024
Advertisement

छोटे कपड़े पहनने के कारण ट्रोल होने पर बोली करीना कपूर- मां बनने का मतलब ये नहीं कि छोटे कपड़े नहीं पहन सकती

तैमूर के जन्म के बाद मैग्जीन के कवर पेज के लिए बोल्ड फोटोशूट के समय करीना को ट्रोल किया गया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 02, 2018 16:09 IST
करीना कपूर खान।- India TV Hindi
करीना कपूर खान।

नई दिल्ली: करीना कपूर खान करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी करीना कपूर की शादी और उनकी तीन सेहलियों के ईर्द-गिर्द बुनी गई है हालांकि रियल लाइफ में करीना शादीशुदा हैं और एक बच्चे की मां भी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में करीना ने अपने कपड़ो और फिटनस को लेकर बेहद बेबाकी से अपनी बात रखी। करीना कपूर पिछले दिनों मां बनने के बाद बिकनी पहनने या वर्कआउट के समय छोटे कपड़ों में वीडियो में दिखने पर ट्रोल का शिकार हुई थी। तैमूर के जन्म के बाद एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए बोल्ड फोटोशूट के समय भी करीना को ट्रोल किया गया था।

तब उन्हे कई प्रकार के निगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। कई लोगों ने मां बनने के बाद शालीन कपड़े पहनने की सलाह तक दे डाली थी। इस सब पर बोलते हुए करीना ने कहा है कि हर इंसान को ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जिनमें वे अच्छे दिखे। मेरी समझ में नहीं आता कि मां की तरह कैसे तैयार हुआ जाता है। मेरी मां बबीता मॉर्डन कपड़े पहनती हैं, वह जींस-टॉप में बहुत खूबसूरत लगती हैं। क्या आपने कभी मेरी सास (शर्मिला टैगोर) को देखा है? वे जींस-शर्ट में शानदार लगती हैं, ठीक उतनी ही जितनी वह सिल्क साड़ी में लगती हैं। मैं ऐसे परिवार से हूं जहां महिलाएं वह पहनती हैं जो वह पहनना चाहती हैं। इसके बाद करीना ने अपने कपड़े पहनने की पसंद पर बोलते हुए कहा कि अगर वह मां बन गई हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह छोटे कपड़े नहीं पहन सकती हैं। यदि आप में अपने शरीर को दिखाने का कॉन्फिडेंस है तो जरूर पहनिए। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement