1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना काल में इंसानियत पर भरोसा करने लगे हैं कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़ कर मांगी सभी लिए दुआएं

कोरोना काल में इंसानियत पर भरोसा करने लगे हैं कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़ कर मांगी सभी लिए दुआएं

कोविड-19 की दूसरी लहर तेजी से पूरे देश के अंदर फैला रही है। हर आम से लेकर खास इंसान सोशल मीडिया पर इस कठिन समय में एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहा है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2021 20:24 IST
Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN कोरोना काल में इंसानियत पर भरोसा करने लगे हैं कार्तिक आर्यन

कोविड-19 की दूसरी लहर तेजी से पूरे देश के अंदर फैला रही है। हर आम से लेकर खास इंसान सोशल मीडिया पर इस कठिन समय में एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहा है। भले ही टीकाकरण अभियान जोरों पर है, फिर भी महामारी एक बड़ी आबादी को प्रभावित कर रही है। इसने लोगों को असहाय बना दिया है और अन्य बुनियादी चिकित्सा सुविधाओं के बीच अस्पताल के बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाओं और इंजेक्शन की कमी है। लोगों को एक-दूसरे की मदद करने और मानवता को बहाल करने वाली एक्टिविटी पर, कार्तिक आर्यन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया हैंडल पर यह साझा कि इस कठिन समय ने मानवता में उनके विश्वास को जगा दिया है। 

अभिनेता ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में अपना सिर झुकाते हुए खुद की एक तस्वीर शेयर की। पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "ये कठिन समय मानवता में मेरे विश्वास को बढ़ा दिया है। यह देखना वास्तव में दिली खुशी है कि हर कोई अपने तरीके से अपना काम कर रहा है। सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए दूसरे के प्रति अधिक करुणा और सहानुभूति दिखा रहा है। सभी इस परिस्थिति में हर संभव मदद कर रहे हैं। सभी के लिए प्रार्थना करता हूं और बेहतर कल की उम्मीद करता हूं।" 

कार्तिक सक्रिय रूप से कोविड -19 के बारे में जागरूकता फैला रहे हैं। वह अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को लगातार अपडेट कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक अपनी आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 2" में व्यस्त हैं जहां वह अभिनेता तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ नजर हैं। यह फिल्म 2007 की फिल्म "भूल भुलैया" का सीक्वल है, जो इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज की जानी है।

अभिनेता राम माधवानी की थ्रिलर फिल्म "धमाका" में भी  नजर आने वाले हैं। फिल्म जल्द ही एक ओटीटी रिलीज की जाएगी।

यहां पढ़ें

शिल्पा शेट्टी के पति, बेटा-बेटी, सास-ससुर और स्टाफ को हुआ कोरोना

'तमस' सीरियल के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले संगीतकार वनराज भाटिया ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म इंडस्ट्री के कर्मचारियों को 5 हजार रुपये और राशन देंगे आदित्य चोपड़ा, ऐसे करें आवेदन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X