Friday, May 03, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने बीच सड़क पर बाइक रोक कर फैंस के साथ क्लिक कराई सेल्फी

कार्तिक आर्यन हाल ही में शूटिंग के लिए जाते समय सड़क के बीच में रुक कर एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवाते नज़र आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 06, 2021 16:59 IST
KARTIK AARYAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN KARTIK AARYAN

अपने फैन मोमेंट्स के लिए जाने जाने वाले कार्तिक आर्यन, निस्संदेह बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा सितारों में से एक हैं। एक और फैन मोमेंट का सामना करते हुए, कार्तिक आर्यन हाल ही में शूटिंग के लिए जाते समय सड़क के बीच में रुक कर एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवाते नज़र आए।

हार्टथ्रॉब के एक फैंन ने सड़क पर अभिनेता को देखा जब वह अपनी बाइक की सवारी करते हुए शूटिंग के लिए जा रहे थे। कार्तिक विनम्र अभिनेता होने0 के नाते, प्रशंसक के लिए रुके और एक सेल्फी के लिए पोज दिया और अब यही तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

कार्तिक आर्यन को उनके अथाह फैन बेस के लिए जाना जाता है और अभिनेता हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए तस्वीरों में पोज देकर उन्हें महत्वपूर्ण महसूस कराने के लिए समय निकालते है। हाल ही में, अभिनेता ने एक बच्ची के अपने गीत 'तेरा यार हूं मैं' पर नाचते हुए एक मनमोहक वीडियो पोस्ट करके अपनी फैन डायरी से एक अध्याय को उजागर करते हुए, उसकी सराहना की।

 इससे पहले, एक और फैंन ने अभिनेता को रोक कर उनके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए उनका चार्टबस्टर गाना गाया। यही नहीं अभिनेता ने शूटिंग के लेट होने के बावजूद वही रुक कर उनका गाना सुना।

 
यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कार्तिक जब भी पब्लिक में देखे जाते हैं तो अपने फैंस की सेल्फी और तस्वीरों की मांग पूरी करते है, अभिनेता अपने काम के बीच भी अपने प्रशंसकों के लिए समय निकालते हैं। स्टार ने बार-बार अपने प्रशंसकों के लिए अपना आभार और प्यार व्यक्त किया है, जिन्होंने ग्वालियर के एक छोटे से शहर के लड़के को हार्टथ्रॉब बनाकर उनकी बॉलीवुड की यात्रा में प्यार और समर्थन दिया है। 

बड़ी और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की एक सीरीज के साथ, कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय, भरोसेमंद और पसंदीदा स्टार के रूप में उभर रहे हैं, जो राम माधवानी की थ्रिलर ड्रामा धमाका, अनीस बज़्मी की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 सहित, अपनी बहुमुखी प्रतिभा के विभिन्न पहलुओं को उजागर करने की उम्मीद कर रहे हैं। 

हंसल मेहता की देशभक्ति ड्रामा कैप्टन इंडिया, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की भव्य संगीतमय प्रेम कहानी, एकता कपूर की फ्रेडी के साथ-साथ कुछ और अघोषित प्रोजेक्ट्स में भी कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement