Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने दी अनन्या पांडे को 'Student of the year 2' की रिलीज पर बधाई, अनन्या ने कहा- 'इतना प्यार'

अनन्या के डेब्यू पर कार्तिक आर्यन ने भी अनन्या को सोशल मीडिया पर कुछ खास अंदाज में फिल्म के लिए बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 11, 2019 12:29 IST
Kartik aaryan and ananya panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kartik aaryan and ananya panday

अनन्या पांडे(Ananya Panday) की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अनन्या के साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। अनन्या एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या के डेब्यू पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। इस दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)ने भी अनन्या को सोशल मीडिया पर कुछ खास अंदाज में फिल्म के लिए बधाई दी है।

कार्तिक आर्यन ने अनन्या पांडे के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में अनन्या और कार्तिक मोबाइल में देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- अरे इतनी सारी तारीफें। इस बड़े दिन के लिए बधाइयां। अपनी मुस्कान और क्यूटनेस से बड़े पर्दे पर चमकती रहो।

कार्तिक के इस पोस्ट को अनन्या पांडे ने भी जवाब दिया है। उन्होंने कार्तिक आर्यन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- अरे, अरे इतना प्यार?? थैंक यू।

Screenshot of kartik aaryan post

Image Source : INSTAGRAM
Screenshot of kartik aaryan post

 

आपको बता दें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे साथ में फिल्म पति, पत्नी और वो के  रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली हैं। ऑरिजनल 'पति, पत्नी और वो' में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता थे। फिल्म एक शादीशुदा शख्स की कहानी है, जो अपनी गर्लफ्रेंड को यह मनाने में सफल हो जाता है कि उसकी पत्नी जल्द यह दुनिया छोड़ कर जाने वाली है।

Also Read:

वरुण धवन ने कार्तिक आर्यन को अनन्या पांडे के साथ फ्लर्ट करने से रोका, वीडियो हुआ वायरल

शाहिद कपूर कार का गेट बंद ना करने की वजह से हुए ट्रोल, लोगों ने कहा- अंहकारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement