Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Top 10 Video Songs of Katrina Kaif: कटरीना कैफ की फिल्मों के 10 बेहतरीन गानें

Top 10 Video Songs of Katrina Kaif: कटरीना कैफ की फिल्मों के 10 बेहतरीन गानें

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 21, 2018 21:03 IST
Top 10 Video Songs of Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Top 10 Video Songs of Katrina Kaif

Top 10 Video Songs of Katrina Kaif: कटरीना कैफ पिछले 13 सालों से बॉलीवुड और लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। कटरीना की एक्टिंग की भले ही ज्यादा तारीफ न हुई हो, लेकिन उनकी फिटनेस और डांसिंग स्किल्स की तारीफ हमेशा से होती आई है। कटरीना ने खुद बताया है कि उन्होंने बॉलीवुड की डांस स्टाइल सीखने के लिए बहुत मेहनत की है। इंडस्ट्री  में कटरीना मेहनती एक्टरों में गिनी जाती हैं। उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर जैसे बड़े-बड़े स्टार के साथ काम किया है और लोगों को इम्प्रेस भी किया है। उनकी डांसिंग स्टाइल की चर्चा हो ही रही है तो देख लेते हैं उनकी फिल्मों के 10 बेहतरीन गानें...

हीर बदनाम (जीरो): 21 दिसंबर को रिलीज हुई कटरीना कैफ की फिल्म 'जीरो' का गाना 'हीर बदनाम' लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी हैं।

हुस्न परचम (जीरो): 'जीरो' में कटरीना सुपरस्टार के रोल में हैं। इस फिल्म से उनके गाने काफी हिट हुए हैं।

सुरैया (ठग्स ऑफ हिंदोस्तान): आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ स्टारर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से 'सुरैया' गाना लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है।

स्वैग से स्वागत (टाइगर जिंदा है): कटरीना की जोड़ी सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' में एक बार फिर बनी। फिल्म का गाना 'स्वैग से स्वागत' में कटरीना और सलमान ने अच्छे डांस मूव्ज दिखाए हैं।

गलती से मिस्टेक (जग्गा जासूस): रणबीर कपूर और कटरीना स्टारर 'जग्गा जासूस' फिल्म लोगों को भले ही पसंद न आई हो, लेकिन फिल्म का गाना 'गलती से मिस्टेक' गाने से लोग खुद को रोक नहीं पाते हैं।

काला चश्मा (बार-बार देखो): सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कटरीना की जोड़ी 'बार-बार देखो' में बनी। यह फिल्म भले ही फ्लॉ़प हो गई, लेकिन फिल्म के गाने लोगों को बहुत पसंद आए।

जरा-जरा टच मी (रेस): 'रेस' के गाने 'जरा-जरा टच मी' ने धूम मचा दी थी। इस गाने में कटरीना के साथ सैफ अली खान थे।

गले लग जा (दे दना दन): इस गाने में कटरीना, अक्षय कुमार के साथ बारिश में रोमांस करती नजर आई थीं।

शीला की जवानी (तीस मार खां): 'शीला की जवानी' गाने ने तहलका मचा दिया था। इस गाने के लिए कटरीना के डांसिंग स्किल्स की भी जमकर तारीफ हुई थी।

चिकनी चमेली (अग्निपथ): कटरीना के हिट गानों की बात आए और 'चिकनी चमेली' की चर्चा न हो, ऐसा कैसे हो सकता है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement