1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सचिदानंदन की मदद के लिए आगे आए केरल के फिल्म जगत की हस्तियां

सचिदानंदन की मदद के लिए आगे आए केरल के फिल्म जगत की हस्तियां

बीजू मेनन, रंजीत और बी. उन्नीकृष्णन जैसी प्रख्यात फिल्मी हस्तियां लेखक-निर्देशक के.आर. सचिदानंदन की मदद के लिए आगे आए हैं।

IANS IANS
Published on: June 17, 2020 18:12 IST
sachidanandan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/FAN PAGE सचिदानंदन

पृथ्वीराज, बीजू मेनन, रंजीत और बी. उन्नीकृष्णन जैसी प्रख्यात फिल्मी हस्तियां अस्वस्थ हुए लेखक-निर्देशक के.आर. सचिदानंदन की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्हें बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सेवा दिलाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। 48 वर्षीय सचिदानंदन को लोग साची के नाम से ज्यादा जानते हैं। उन्हें त्रिशूर के एक नामी अस्पताल के गहन चिकित्सा विभाग में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और चिकित्सकों का कहना रहा कि दो दिन काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी हालत काफी नाजुक है।

इस मुश्किल घड़ी में साची के दोस्त और इंडस्ट्री में उनके सह-कर्मी आगे आए हैं और अब उनकी ट्रीटमेंट में लगे डॉक्टरों से बात करके तमाम विशेषज्ञों को उनकी इस इलाज में शामिल किए जाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने जरूरत पड़ने पर एयर एम्बुलेंस के जरिए साची को अन्य अस्पताल में स्थानांतरित करने की भी अपनी इच्छा जाहिर की है।

साची को जिस वक्त दिल का दौरा पड़ा, उस वक्त वह कमर में हुई सर्जरी से उबर ही रहे थे।

केरल हाई कोर्ट में अभ्यासरत साची फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम सामूहिक तौर पर पटकथा लिखने से किया और बाद में वह ऐसा खुद अकेले ही करने लगे। एक निर्देशक के तौर पर उनकी दूसरी फिल्म 'अय्यप्पनम कोशियुम' इस साल लॉकडाउन के लागू होने तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment