Thursday, April 25, 2024
Advertisement

यश ने फिर से शुरू की 'केजीएफ 2' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

यश खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखते है, लहरों को रोका नहीं जा सकता लेकिन आप तैरना सीख सकते हैं.

IANS Written by: IANS
Published on: October 08, 2020 14:30 IST
kgf chapter 2 shooting starts yash shares photo- India TV Hindi
Image Source : TWITTER यश की फोटो वायरल हो रही है

मुंबई: साल 2018 में रिलीज हुई सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' वर्ष की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक थी और उनके किरदार रॉकी ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था। फिल्म की अगली कड़ी की शूटिंग पर हालिया महामारी के कारण ब्रेक लग गया था, लेकिन अब लॉकडाउन में दी गयी ढील के साथ, लोगों ने फिर से काम करना शुरू कर दिया है।

पिछले कुछ दिनों से यश सेट पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आज दिन की शुरूआत में, अभिनेता ने शूटिंग फिर से शुरू करने की खबर के साथ अपने प्रशंसकों को सूचित करते हुए, अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है।

केजीएफ स्टार यश ने ड्रामा मंडली से की थी अपने करियर की शुरुआत

यश खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखते है, लहरों को रोका नहीं जा सकता लेकिन आप तैरना सीख सकते हैं. एक लम्बे ब्रेक के बाद..राकी ने आज फिर से तैरना शुरू किया।"

केजीएफ 2 वर्ष 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसमें यश एक बार फिर रॉकी भाई की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। साथ ही, संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement