1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. केजीएफ स्टार यश ने ड्रामा मंडली से की थी अपने करियर की शुरुआत

केजीएफ स्टार यश ने ड्रामा मंडली से की थी अपने करियर की शुरुआत

बड़े पर्दे पर अपनी शुरूआत करने से पहले, यश एक नाटक मंडली का सदस्य बने थे और यहां उन्होंने एक अभिनेता बनने के लिए अपने कौशल को प्रशिक्षित किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 29, 2020 18:46 IST
kgf star yash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM केजीएफ स्टार यश ने ड्रामा मंडली से की थी अपने करियर की शुरुआत

मुंबई: हर कोई जानता है कि भारतीय सुपरस्टार यश एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं लेकिन बहुत कम लोग यह जानते है कि उन्होंने अपना सफर कैसे शुरू किया और वह कन्नड़ फिल्म उद्योग और अब पैन इंडिया स्टार का चेहरा कैसे बन गए। बड़े पर्दे पर अपनी शुरूआत करने से पहले, यश एक नाटक मंडली का सदस्य बने थे और यहां उन्होंने एक अभिनेता बनने के लिए अपने कौशल को प्रशिक्षित किया था।

इससे जुड़ी जानकारी साझा करने के लिए यश की टीम के सूत्र ने कहा, "अभिनय के लिए यश का जुनून और उनकी मेहनत व समर्पण ही उन्हें सबसे ऊपर रखता है।"

'केजीएफ- चैप्टर 2' के लिए यश ने डबल किया अपना वर्कऑउट रूटीन

सूत्र ने आगे कहा, "जब वह छोटे थे, तो उन्होंने अपने सपनों का पीछा करने के लिए बेंगलुरु का रूख किया था और प्रसिद्ध नाटककार बी वी करनाथ के साथ एक नाटक मंडली में शामिल हुए और उनकी निगरानी में ट्रेनिंग ली। यश ने थिएटर से शुरूआत की और धीरे-धीरे अपनी सीढ़ी बनाई, उन्होंने 'मोगिना मनासु' के साथ अपने फिल्म सफर की शुरूआत करने से पहले कई टेलीविजन धारावाहिक किए और वहीं से उनका करियर ग्राफ तेजी से बढ़ा। आखिरकार, यश कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक घरेलू नाम बन गए और केजीएफ की रिलीज के साथ, वह एक पैन-इंडिया स्टार बन गए।"

यश ने हमेशा अपने पूरे करियर में सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देना सुनिश्चित किया है और एक विशाल फैंडम बना लिया है जिसमें दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है।

अभिनेता को आखिरी बार पैन-इंडिया सुपर हिट फिल्म 'केजीएफ' में रॉकी के रूप में देखा गया था जहां अभिनेता ने लाखों लोगों का दिल जीता था। और अब, यश जल्द ही केजीएफ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में नजर आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X