Thursday, April 25, 2024
Advertisement

न केवल बॉलीवुड बल्कि ड्रग्स का चलन कई वर्गों में प्रचलित है- लोकसभा सांसद और अभिनेत्री नवनीत राणा

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर महाराष्ट्र के अमरावती से लोकसभा सांसद और अभिनेत्री नवनीत राणा ने IndiaTV के साथ एक विशेष इंटरव्यू में कहा कि न केवल बॉलीवुड बल्कि ड्रग्स का चलन कई वर्गों में प्रचलित है, जिनमें राजनेता, क्रिकेटर्स आदि शामिल हैं, यह सालों से चल रहा है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2020 16:57 IST
Amravati MP Navneet Rana reaction on drugs in bollywood actors- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Amravati MP Navneet Rana reaction on drugs in bollywood actors

मुंबई/नई दिल्ली। बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर महाराष्ट्र के अमरावती से लोकसभा सांसद और अभिनेत्री नवनीत राणा ने IndiaTV के साथ एक विशेष इंटरव्यू में कहा कि न केवल बॉलीवुड बल्कि ड्रग्स का चलन कई वर्गों में प्रचलित है, जिनमें राजनेता, क्रिकेटर्स आदि शामिल हैं, यह सालों से चल रहा है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में मादक पदार्थ के एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच में रोजाना बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर नए-नए नाम सामने आ रहे हैं। 

नवनीत राणा ने कहा कि इसकी की बात होनी चाहिए कि आखिर किसके सपोर्ट और माध्यम से देश में ड्रग्स कहां से आया। पंजाब को लेकर जो उड़ता पंजाब बनाई गई थी ये वहां की हकीकत है। पंजाब के हर तीसरा युवा नशे का आदी है। नशे को लेकर राजनीतिक संरक्षण भी मिलता है लेकिन कभी जांच नहीं होती है। नशे के पूरे खेल को लेकर पूरी जांच होनी चाहिए। 

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन ड्रग्स चैट में नाम आने के बाद कई हीरोइन को जल्द समन भेजा जा सकता है। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, नम्रता को एनसीबी समन जारी कर सकता है। फिलहाल बॉलीवुड में ड्रग्स केस में फिल्म मेकर मधु मांटेना से पूछताछ की जा रही है। एनसीबी ने जया साहा से भी पूछताछ की है। क्वान कंपनी के ध्रुव से भी एनसीबी ने पूछताछ की है। 

VIDEO

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement