Saturday, May 18, 2024
Advertisement

‘खतरों के खिलाड़ी’ की लिस्ट हुई कन्फर्म, ये 12 सेलिब्रिटी करेंगे स्टंट

एडवेंचरस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ एक बार फिर सेलिब्रिटीज को लेकर आ रहा है। एक बार फिर आपको एकसाथ ग्लैमर और एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा।

India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2017 13:19 IST
kkk wall- India TV Hindi
kkk wall

नई दिल्ली: एडवेंचरस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ एक बार फिर सेलिब्रिटीज को लेकर आ रहा है। एक बार फिर आपको एकसाथ ग्लैमर और एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा। इस बार शो को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे और इस बार भी आपको शो में कई फेमस टीवी सितारे खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। अब तक 12 सेलिब्रिटीज फाइनल हो चुके हैं। आइए देखते हैं लिस्ट।

1- मनवीर गुर्जर

manveer

manveer

‘बिग बॉस-10’ के विजेता रहे मनवीर गुर्जर इस बार शो का हिस्सा होंगे। मनवीर जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ में स्टंट करते नजर आएंगे।

2- हिना खान

hina khan

hina khan

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली टीवी अभिनेत्री हिना खान भी खतरों के खिलाड़ी के लिए फाइनल हो गई हैं।

3- निया शर्मा

nia sharma

nia sharma

एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी वूमन का खिताब जीतने वाली निया शर्मा भी इस रियलिटी शो का हिस्सा होंगी। निया आज कल विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में काम कर रही हैं। इस सीरीज में वह अपने बोल्ड सीन की वजह से चर्चा में हैं।

4- रवि दुबे

ravi dubey

ravi dubey

टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ से फेमस हुए टीवी अभिनेता रवि दुबे भी खतरों के खिलाड़ी में स्टंट करते नजर आएंगे।

5- लोपामुद्रा रावत

lopamudra

lopamudra

बिग बॉस 10 से अपनी पहचान बनाने वाली मॉडल लोपामुद्रा रावत को भी दर्शक खतरों के खिलाड़ी में स्टंट करते देखेंगे।

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement