Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

खुशी कपूर ने फोटो शेयर कर बहन पर लुटाया प्यार तो जाह्नवी कपूर ने कर डाली ये डिमांड

खुशी कपूर ने जाह्नवी संग जो फोटो शेयर की है, उसमें दोनों समुन्दर के किनारे बने किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2021 8:50 IST
Khushi Kapoor shares pic with sister janhvi kapoor actress says come here and give me attention - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: JANHVI KAPOOR खुशी कपूर फोटो शेयर कर बहन पर लुटाया प्यार तो जाह्नवी कपूर ने कर डाली ये डिमांड 

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की बॉन्डिंग जग जाहिर है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर एक-दूजे पर प्यार भी लुटाती हैं। खुशी ने हाल ही में जाह्ननवी संग फोटो शेयर कर उन्हें याद किया तो एक्ट्रेस ने उनसे एक अलग ही डिमांड कर डाली। उनका ये पोस्ट और कमेंट फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

खुशी कपूर ने जाह्नवी संग जो फोटो शेयर की है, उसमें दोनों समुन्दर के किनारे बने किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई हैं। जाह्नवी ने मिक्स कलर की शर्ट पहनी है तो खुशी ब्लैक कलर के टॉप में नज़र आ रही हैं। दोनों बहनें बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Photos: जाह्नवी कपूर से अजय देवगन तक, बॉलीवुड सेलेब्स इस अंदाज में आए नज़र

इस फोटो को शेयर करते हुए खुशी कपूर ने कैप्शन में लिखा- "लव यू कभी कभी।" इस पोस्ट पर जाह्नवी ने कमेंट किया- 'Oh Wow.. क्या तुम यहां आकर मुझे अटेंशन दे सकती हो...'। जाह्नवी के अलावा सिद्धांत कपूर, महीप कपूर, सोनम कपूर सहित कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट कर दोनों को खूबसूरत कहा है। 

जाह्नवी कपूर ने किया कमेंट

Image Source : INSTAGRAM
जाह्नवी कपूर ने किया कमेंट

गौरतलब है कि जाह्नवी की ही तरह खुशी के भी बॉलीवुड में डेब्यू के कयास लगाए जाते हैं। खबरों की मानें तो खुशी तेलुगू सिनेमा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी। हालांकि, इसकी अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। 

जाह्नवी कपूर की बात करें तो वो कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इनमें फिल्मकार आनंद एल राय की फिल्म 'गुड लक जेरी' शामिल है। इसमें दीपक डोबरियाल के साथ मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा वो  'तख्त' और 'दोस्ताना 2' में भी नज़र आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement