1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कबीर सिंह' के एक महीने पूरे होते ही कियारा आडवाणी खोले फिल्म से जुड़े कई राज़, शूटिंग के वक्त हो गई थी इमोशनल

'कबीर सिंह' के एक महीने पूरे होते ही कियारा आडवाणी खोले फिल्म से जुड़े कई राज़, शूटिंग के वक्त हो गई थी इमोशनल

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह को रिलीज हुए आज एक महीने पूरे गए हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2019 13:52 IST
कबीर सिंह- India TV Hindi
कबीर सिंह

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह को रिलीज हुए आज एक महीने पूरे गए हैं। जैसा कि आपको पता है शाहिद और कियारा की यह पहली ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म पिछले महीने जून की 21 तारीख को रिलीज की गई थी। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को काफी क्रिटिसिज्म भी झेलनी पड़ी लेकिन फिर भी यह फिल्म लोगों के दिलों पर राज करने में कामयाब हुई। इस फिल्म को एक महिने पूरे होने पर कियारा ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादों को शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म कबीर सिंह का पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि वह फिल्म कबीर सिंह के प्रीति वाले किरदार से बहुत अलग हैं। प्रीति का किरदार बहुत शर्मीला है। साथ ही कियारा आडवाणी ने अपनी पोस्ट में प्रीति के किरदार की जमकर तारीफ की है। कियारा ने प्रीति के किरदार के अनुभव को भी साझा किया है। 

कियारा आडवाणी ने अपनी पोस्ट में शाहिद कपूर और डायरेक्टर संदीप वांगा सहित पूरी स्टार कास्ट की तारीफ की। उन्होंने लिखा- मेरे को-स्टार शाहिद कपूर विश्वासपात्र और अच्छे दोस्त हैं जिन्होंने एक सफर की तरह इस कहानी को पूरा किया और इसे वास्तविक और विश्वसनीय बनाया। मैं पहले से ही उनके पागलपन को याद करती हूं। संदीप सर का कहानी को पर्दे पर उतारा एक विश्वासपूर्ण था।

संदीप वांगा की तारीफ करते हुए कियारा आडवाणी आगे कहती हैं- 'फिल्मों के लिए उनकी दीवानगी, और ईमानदारी ने हमें ऐसे किरदारों को निभाने का मौका दिया, जो अपूर्ण और इतने वास्तविक थे कि आप खुद को उनसे महसूस किए बिना रोक नहीं पाएंगे। इसके अलावा कियारा आडवाणी ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स, म्यूजिक डायरेक्टर्स और फैंस का भी शुक्रिया अदा किया है।' 

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं। इसी के साथ कबीर सिंह इस साल अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने यह पड़ाव रिलीज के 22वें दिन ही पा लेने का भी रिकॉर्ड बनाया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X