Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फ्लू के लक्षण देख डर गई थीं कृति खरबंदा, कहा-लगा कोरोना वायरस से हो गई हूं संक्रमित

कृति खरबंदा इस समय बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ एक ही बिल्डिंग में रह रही हैं। ताकि एक-दूसरे के साथ समय बिता सकें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2020 10:10 IST
kriti kharbanda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कृति खरबंदा

दुनियाभर में कोरोना वायरस फैल चुका है। इसके प्रकोप से बचने के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस समय अपने घर पर ही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा लॉकडाउन के कुछ दिन पहले ही इंटरनेशनल फ्लाइट से मुंबई वापिस आईं थी। कृति तब से होम क्वारेंटाइन में ही हैं। कृति को मुंबई लौटने के बाद फ्लू हो गया था। जिसके लक्षण देखकर वह डर गई थीं कहीं वह कोरोना वायरस से संक्रमित तो नहीं हो गई हैं।

कृति ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया जब वह दिल्ली से मुंबई आई तो उसके बाद उन्हें खांसी और जुकाम हो गया था। जिसके बाद वह सेल्फ क्वारेंटाइन करने लगीं। उन्होंने तुरंत डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने आने वाले दिनों में कोविड-19 के लक्षणों को निगरानी रखने के लिए कहा।

कृति ने आगे कहा मैं डर गई थी कहीं मुझे यह वायरस तो नहीं हो गया है। तब तक भारत में टेस्टिंग किट भी नहीं आई थीं। उसके बाद मुझे बुखार नहीं था। शुरूआत के तीन दिन तो मुझे डर लगा रहा लेकिन बाद में मैं बेहतर महसूस करने लगी। मुझे लक्षणों पर निगरानी रखने के साथ दूरी बनाए रखने की सलाह दी गई।

आपको बता दें लॉकडाउन से पहले कृति बॉयफ्रेंड पुलकित के भाई की सगाई में शामिल होने के लिए दिल्ली गई थीं।

अपने इंटरव्यू में कृति ने बताया वह बॉयफ्रेंड पुलकित के साथ एक ही बिल्डिंग में रह रही हैं। ताकि हम दोनों साथ में रह सकें। मैं सोच भी नहीं सकती कपल्स जो साथ में नहीं रहते हैं वह लॉकडाउन में कैसे रह पा रहे होंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement